Horoscope: कन्या राशि के जातकों के जीवन में आएगा परिवर्तन, मीन राशि के जातक रहेंगे खुश, पढ़िए राशिफल

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 02 January 2024: आज 02 जनवरी, दिन मंगलवार को पौष कृष्ण पक्ष की उदया तिथि षष्ठी है. आज के दिन हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज साल 2024 का दूसरा दिन है. आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

यह भी पढ़ें: 02 January 2024 Ka Panchang: मंगलवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

मेष: आज का दिन सकारात्मक ऊर्जा से भरा रहने वाला है. किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं. साल के दूसरे दिन संतान की ओर से अच्छी खबर मिल सकती है. विरोधियों से बच के रहें.

वृषभ: आज के दिन आपको सावधानी से रहना चाहिए. स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें. संपत्ति में वृद्धि होगी. परिवार के किसी सदस्य से नोंक झोंक हो सकती है. दोस्तों के साथ समय बिताएंगे.

मिथुन: आज का दिन समस्याएं लेकर आने वाला है. परिवार में चल रही समस्याओं का अंत होगा. मानसिक रूप से प्रसन्न रहेंगे. वाहन चलाने के दौरान सावधानी बरतें. किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं.

कर्क: आज का दिन सुखद परिणाम लेकर आएगा. व्यापारी वर्ग को अच्छा परिणाम मिलेगा. किसी बड़ी कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. किसी की बातों में आने से बचें.

सिंह: आज का दिन आर्थिक स्थिति से सही रहने वाला है. शेयर मार्केट निवेश को लेकर दिन ठीक है. कार्यक्षेत्र पर नए लोगों से मुलाकात संभव है. जीवनसाथी के साथ समय बिताएंगे.

कन्या: आज का दिन आपके जीवन मेंं कई परिवर्तन लेकर आएगा. किसी महत्पूर्ण कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं. ऑफिस के काम से कहीं जाना पड़ सकता है. लेनदेन के मामले में सावधानी बरतें.

तुला: आज आपके घर पर किसी मेहमान का आगमन हो सकता है. किसी अज्ञात भय को लेकर परेशान हो सकते हैं. करियर से संबंधित कोई अच्छी खबर मिल सकती है.

वृश्चिक: आज का दिन व्यापार के दृष्टिकोण से अच्छा रहेगा. नौकरी कर रहे जातकों के स्थान परिवर्तन के योग हैं. रुके हुए धन के मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं.

धनु: आज का दिन आपके लिए फलदायी रहेगा. परिवार में किसी सदस्य के बीमार होने से मन परेशान हो सकता है. स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें. किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं.

मकर: आज का दिन सेहत के लिहाज से कमजोर रहेगा, किसी काम के पूरा ना होने से मन परेशान रहेगा. परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं. वाहन चलाने के दौरान सावधानी बरतें.

कुंभ: आज का दिन अनुकूल रहने वाला है. परिवार के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं. आर्थिक क्षेत्र में बढ़ोत्तरी होगी. विद्यार्थियों के पक्ष में परिणाम आने से मन प्रसन्न रहेगा.

मीन: आज का दिन कई खुशियों को लेकर आएगा. अपने प्रियजन से कोई उपहार मिल सकता है. किसी भी विवाद से दूर रहें. अविवाहित जातकों को विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This