Aaj Ka Rashifal : मिथुन और कुंभ राशि वाले रहें सावधान, जानिए सभी राशियों का राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 03 January 2024: आज 03 जनवरी, दिन बुधवार को पौष कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि है. आज के दिन गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

ये भी पढ़ें- 03 January 2024 Ka Panchang: बुधवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

मेषः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. मन प्रसन्न रहेगा. लंबे समय से चली आ रही ख्वाइश पूरी होगी. नौकरी में तरक्की के योग हैं. लंबी यात्रा के योग हैं.

वृषभः आज का दिन शानदार रहेगा. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. धैर्य से किए कार्यों में सफलता मिलेगी.

मिथुनः आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. ऑफिस में अधिकारियों से खटपट हो सकती है. सेहत का ख्याल रखें. खानपान पर ध्यान दें. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें.

कर्कः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कार्यों में आई अड़चन से परेशान हो सकते हैं. संतान के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. बिजनेस में नया निवेश से बचें.

सिंहः आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कार्यों के प्रति लापरवाही बिल्कुल ना बरतें. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. वाद-विवाद से बचें. मित्रों के खटपट हो सकती है.

ये भी पढ़ें- Ramlala Darshan Puja: रामलला के दर्शन से पहले यहां लेनी पड़ेगी अनुमति, वरना अधूरी मानी जाएगी पूजा

कन्याः आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं. भाईयों का सहयोग मिलेगा. नया कार्य शुरू करने के लिए दिन शुभ नहीं है.

तुलाः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. भाईयों का सहयोग मिलेगा. रोजी-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. धन लाभ संभव है.

वृश्चिकः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. लवमेट से धोखा मिल सकता है. सेहत का ख्याल रखें. वाद-विवाद से बचें. धन लाभ के योग हैं.

धनुः आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. ऑफिस के कार्यो को लेकर परेशान हो सकते हैं. नया कार्य शुरू करने से पहले अनुभवी लोगों से राय मशवरा लें. वाहन धीमी गति से चलाएं.

मकरः आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. धन लाभ के प्रबल योग हैं. व्यवसाय में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा.

कुंभः आज आपको सावधान रहने की जरुरत है. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. खर्चों को नियंत्रित रखें. उधारी देने से बचें. वरना पैसा डूब सकता है. मानसिक रूप से परेशान रहेंगे.

मीनः रोजी-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. किसी अच्छे कंपनी से जॉब का ऑफर मिल सकता है. करियर में तरक्की के योग हैं. मेहनत से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. वाणी पर संयम बरतें.

ये भी पढ़ें- Leg Palmistry: भाग्योदय का संदेश देते हैं व्यक्ति के पैरों के ये निशान, ऐश्वर्यशाली पद करता है प्राप्त

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This