Rashifal: शुक्रवार को इन राशि वालों पर बरसेगी मां लक्ष्‍मी की कृपा, पढ़िए अपना राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 05 January 2024: आज 05 जनवरी, दिन शुक्रवार को पौष कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि है. आज के दिन धन-दौलत की देवी मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत शानदार तो कुछ के लिए परेशानियों भरा रहने वाला है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का शुक्रवार का राशिफल

मेषः आज दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होगी. नौकरी में तरक्की के योग हैं. मेहनत से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. बिजनेस में नया निवेश के लिए दिन शुभ है. धन लाभ संभव है.

वृषभः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कार्यों में आई अड़चन से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में वर्कलोड ज्यादा रहेगा. सेहत का ख्याल रखें. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें.

मिथुनः आज दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. उधारी देने से बचें. कारोबार में नुकसान हो सकता है. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. खर्चों की अधिकता रहेगी.

कर्कः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. धन लाभ संभव है.

सिंहः आज का दिन सामान्य रहेगा. ऑफिस में कार्यों का दबाव बढ़ सकता है. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें.

कन्याः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. खर्चों की अधिकता रहेगी. ऑफिस में अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है. परिश्रम से किए कार्यों में सफलता मिलेगी.

ये भी पढ़ें- 05 January 2024 Ka Panchang: शुक्रवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

तुलाः कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. महिला मित्र से खटपट हो सकती है. व्यवसाय में नया निवेश के लिए अनुभवी लोगों से राय मशवरा लें. पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर परेशान हो सकते हैं.

वृश्चिकः युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें. वरना पेट संबंधित दिक्कतें हो सकती हैं. विवाद से दूर रहें.

धनुः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. क्रोध की अधिकता रहेगी. ध्यान रहे, आवेश में आकर लिया निर्णय नुकसानदायक हो सकता है. ऑफिस में अधिकारियों से बहसबाजी हो सकती है.

मकरः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. घर परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. लवमेट के साथ मूवी देखने का प्लान बना सकते हैं. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. वाणी पर संयम बरतें.

कुंभः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ सकता है. किसी अच्छी कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. जीवनसाथी के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

मीनः अध्यात्मिक कार्यों में मन लगेगा. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. जीवनसाथी के साथ रोमांस के पल व्यतीत करेंगे. बिजनेस में नया निवेश के लिए दिन शुभ है. ध्यान रहे भावनाओं में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है.

ये भी पढ़ें- Pair Chune Ke Niyam: गलती से भी ना छूएं इन लोगों का पैर, वरना आशीर्वाद के जगह मिलेगा शाप

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This