Rashifal: मिथुन और मकर राशि वाले रहें सावधान, जानिए बृहस्पतिवार का राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 08 February 2024: आज 08 फरवरी, दिन गुरुवार को माघ कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि है. आज के दिन भगवान श्री हरि विष्णु की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत शानदार तो कुछ के लिए परेशानियों भरा रहने वाला है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का गुरुवार का राशिफल…

ये भी पढ़ें- 08 February 2024 Ka Panchang: गुरुवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

मेषः खर्चों की अधिकता रहेगी. परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. व्यवसाय में नुकसान के आसार हैं. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं.

वृषभः आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. आलस्य की अधिकता रहेगी. शत्रुओं से सतर्क रहें. रुपये पैसे की लेनदेन में सावधानी बरतें. प्यार में धोखा मिल सकता है.

मिथुनः आज आपको सतर्क रहने की जरुरत है. ऑफिस में अधिकारियों से खटपट हो सकती है. खर्चों की अधिकता रहेगी. कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है.

कर्कः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. लव लाइफ को लेकर चिंतित हो सकते हैं. व्यवसाय में निवेश के लिए समय अच्छा है. भावनाओं को काबू में रखें.

सिंहः युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. खर्चों की अधिकता के चलते आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें.

ये भी पढ़ें- Life Partner: ऐसे करें लाइफ पार्टनर का चुनाव, कभी नहीं मिलेगा धोखा! हमेशा रहेंगे एक दूसरे के साथ

कन्याः आज का दिन शानदार रहेगा. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. बातचीत पर संयम बरतें. जीवनसाथी के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं.

तुलाः आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. खानपान पर ध्यान दें. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक रहेगी. धन लाभ संभव है.

वृश्चिकः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कार्यों में आई उलझन से परेशान हो सकते हैं. किसी के कही सुनी बातों पर यकीन ना करें. व्यवसाय में नया निवेश से बचें. विवाद से दूर रहें.

धनुः आज दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होगी. कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. लाइफ पार्टनर के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. गोपीनीय बातें किसी से शेयर ना करें.

मकरः आज आपको सावधान रहने की जरुरत है. ऑफिस में सहकर्मियों से खटपट हो सकती है. माता-पिता के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. जीवनसाथी से विवाद हो सकता है.

कुंभः आज का दिन मिलाजुला रहेगा. नौकरीपेशा जातक कार्यों को लेकर सतर्क रहें. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. व्यवसाय में घाटा लग सकता है. खर्चों की अधिकता रहेगी.

मीनः खर्चों की अधिकता रहेगी. आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. पार्टनर से नाराजगी संभव है. ईमानदारी से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. लंबी यात्रा पर जा सकते हैं.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानाकारी सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल की कीमतें जारी, जानें आपके शहर में क्या है रेट?

Petrol Diesel Prices: सरकारी तेल कम्पनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल डीजल (Petrol-Diesel) के दाम जारी कर देती है. प्रतिदिन...

More Articles Like This