Rashifal: सोमवार को किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, जानिए राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 08 January 2024: आज 08 जनवरी, दिन सोमवार को पौष कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि है. आज के दिन देवों के देव महादेव की पूजा विशेष रूप से की जाएगी. आज का दिन कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत शानदार तो कुछ के लिए परेशानियों भरा रहने वाला है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का सोमवार का राशिफल…

ये भी पढ़ें- 08 January 2024 Ka Panchang: सोमवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

मेषः मेहनत से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. ऑफिस में वर्कलोड बढ़ सकता है. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. खानपान पर ध्यान दें. पेट संबंधित बीमारी को लेकर परेशान हो सकते हैं.

वृषभः आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी में तरक्की के चांस हैं. माता-पिता के भावनाओं का ख्याल रखें. लव लाइफ को लेकर चिंतित हो सकते हैं. वाणी पर संयम बरतें.

मिथुनः आज का दिन सामान्य रहेगा. व्यवसाय में नया निवेश के लिए दिन शुभ है. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. शाम को दोस्तों के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं.

कर्कः मित्रों का सहयोग मिलेगा. करियर में तरक्की के योग हैं. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

सिंहः धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. घर परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें.

कन्याः आज दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होगी. नौकरी में तरक्की के योग हैं. बिजनेस में नया निवेश के लिए दिन शुभ है. पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. यात्रा के योग हैं.

वृश्चिकः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. भूमि भवन के क्रय-विक्रय में सावधानी बरतें. यात्रा के योग हैं.

तुलाः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. विरोधी आपके कार्यों में अड़ंगा डाल सकते हैं. वाणी पर संयम बरतें. वरना बनता हुआ कार्य भी बिगड़ जाएगा. धन हानि संभव है.

धनुः आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी मेें तरक्की के चांस हैं. वाद-विवाद से दूर रहें. संतान की तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें.

मकरः आज का दिन बेहद खास रहने वाला है. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. महिला मित्र के साथ घूमने की योनजा बना सकते हैं.

कुंभः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. धन लाभ के प्रबल योग हैं. व्यवसाय में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. धन लाभ संभव है.

मीनः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. राजनीति से जुड़े जातकों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. लंबी यात्रा के योग हैं. ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें.

ये भी पढ़ें- Pair Chune Ke Niyam: गलती से भी ना छूएं इन लोगों का पैर, वरना आशीर्वाद के जगह मिलेगा शाप

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This