Rashifal: कर्क सिंह और मकर राशि वालों की बढ़ेगी मुश्किलें, जानिए किसे मिलेगी खुशखबरी

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal, 09 June 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की मदद से ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल को देखते हैं और हमारे राशियों के आधार पर हमारे दैनिक राशिफल के बारे में बताते हैं. आज यानी 09 जून दिन रविवार को ज्येष्ठ शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि है. आज के दिन सूर्य देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से जानते हैं सभी 12 राशियों का रविवार का राशिफल…

मेष राशि- आज का दिन बेहतरीन रहेगा. राजनीति में वर्चस्व की प्राप्ति होगी. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. व्यापार में उन्नति होगी. धार्मिक यात्रा के योग हैं. वाहन सुख की प्राप्ति होगी. जीवनसाथी संग यादगार पल बिताएंगे. सेहत को लेकर सावधानी बरतें.

वृषभ राशि- आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से निकटता बढ़ेगी. किसी मनचाही इच्छा की पूर्ति हो सकती है. व्यापारिक अपनी योजना गुप्त रखें. पुराने मित्रों से शुभ समाचार मिलेगा. करियर में चली आ रहीं बाधाएं दूर होंगी.

मिथुन राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. महत्वपूर्ण कार्यों में सफलता मिलेगी. व्यापार में आय के स्त्रोत खुलेंगे. करियर में सफलता के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ेगा. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. मनचाही यात्रा के योग हैं.

कर्क राशि- आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से मतभेद हो सकता है. बनते काम बिगड़ सकते हैं. राजनीति में विरोधियों से सावधान रहें. रोजगार की तलाश पूरी होगी. प्रेम संबंध में निकटता बढ़ेगी. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

सिंह राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. करियर में उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी. किसी के बहकावे में आने से बचें. क्रोध पर नियंत्रण रखें. महत्वपूर्ण कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं. समाज में आपके बुद्धि विवेक की प्रशंसा होगी. संतान की ओर से खुशखबरी मिलेगी.

कन्या राशि- आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. राजनीतिक पद में वृद्धि होगी. रोजगार की प्राप्ति होगी. व्यापार में आय के स्रोत खुलेंगे. कोर्ट कचहरी के मामले में सफलता मिलेगी. ससुराल पक्ष से शुभ समाचार मिलेगा. वाहन, भूमि, भवन खरीदारी के योग हैं.

ये भी पढ़ें- Modi Oath Ceremony 2024: इस शुभ संयोग में नरेंद्र मोदी लेंगे प्रधानमंत्री की शपथ, जानिए धार्मिक महत्व

तुला राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से तालमेल बनाकर चलें. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. व्यापार में नई योजनाओं का लाभ मिलेगा. पुराने मित्रों से मुलाकात होगी. संतान को लेकर मन चिंतित रहेगा. अचानक धन वृद्धि के योग हैं.

वृश्चिक राशि- आज का दिन बेहतरीन रहेगा. व्यापार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. राजनीति में पदोन्नति के योग हैं. किसी महत्वपूर्ण कार्य की पूर्ति होगी. निवेश करने के लिए दिन शुभ है. मादक पदार्थ का सेवन करने से बचें. जीवनसाथी की ओर से खुशखबरी मिलेगी.

धनु राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता रहेगी. करियर में उपलब्धि हासिल करेंगे. पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा. लंबी यात्रा के योग हैं. व्यापारी वर्ग विरोधियों से सावधान रहें. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. खान-पान पर ध्यान दें.

मकर राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कार्यक्षेत्र में शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. समाज में मान-सम्मान मिलेगाय गुप्त शत्रुओं को अपनी कमजोरी बताने से बचें. व्यापार में हानि हो सकती है. रोजगार की तलाश पूरी होगी. धन संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता है.

कुंभ राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. मनोबल में वृद्धि होगी. नया व्यापार शुरू कर सकते हैं. नौकरी में पदोन्नति के योग हैं. संतान सुख की प्राप्ति होगी. विदेश यात्रा के योग हैं. विद्यार्थियों को थोड़ा तनाव रहेगा. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

मीन राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कार्यक्षेत्र में तनाव का माहौल रहेगा. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. व्यापार में उन्नति होगी. गुप्त शत्रुओं से सावधान रहें. करियर को लेकर चिंतिति रहेंगे. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

अमेरिकी मध्यस्थता में खत्म हो सकती है जंग! इजराइली बंधकों को रिहा करेगा हमास

Gaza War: आतंकी संगठन हमास और इजरायल की जंग अभी थमा नहीं है, लेकिन इसके खत्म होने की आहट...

More Articles Like This