Rashifal: आज किसे मिलेगी गुड न्यूज और किसे होना पड़ेगा परेशान? जानिए राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 11 January 2024: आज 11 जनवरी, दिन गुरुवार को पौष कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि है. आज के दिन गंगा स्नान का विशेष महत्व है. गुरुवार के दिन भगवान श्रीहरि विष्णु की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत शानदार तो कुछ के लिए परेशानियों भरा रहने वाला है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का गुरुवार का राशिफल…

ये भी पढ़ें- 11 January 2024 Ka Panchang: गुरुवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

मेषः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. व्यवसाय में विस्तार के लिए दिन शुभ है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम की योजना बना सकती है.

वृषभः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. संचित धन में कमी के चलते परेशान हो सकते हैं. विवाद से बचें.

मिथुनः आज का दिन परेशानियोें वाला रहेगा. कार्यों में उलझन पैदा होगी. धैर्य से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी को लेकर चिंतित हो सकते हैं. खर्चों की अधिकता रहेगी.

कर्कः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. व्यर्थ के वाद-विवाद से दूर रहें. धन लाभ के योग हैं.

सिंहः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. मेहनत से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. बिजनेस से लाभ होगा.

ये भी पढ़ें- साल 2024 से 2025 तक इन राशियों के जातक जमकर काटेंगे मौज, शनि-राहु-गुरु बदलेंगे तकदीर

कन्याः आय के स्रोत में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक रहेगी. धन लाभ संभव है.

तुलाः व्यर्थ के वाद-विवाद से दूर रहें. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. सेहत का ख्याल रखें. खानपान पर ध्यान दें.

वृश्चिकः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है. भाई-बहन के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. नौकरी का ऑफर मिल सकता है.

धनुः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं. पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. परिवार का साथ मिलेगा. विवाद से दूर रहें.

मकरः धर्म-कर्म में मन लगेगा. वाणी पर संयम बरतें. ऑफिस में वर्कलोड बढ़ने से परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. सेहत का ख्याल रखें. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें.

कुंभः आज का दिन शानदार रहेगा. धन लाभ के प्रबल योग हैं. युवा वर्ग को गुड न्यूज मिल सकती है. ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें. महिला मित्र से अनबन हो सकती है.

मीनः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. खर्चों की अधिकता रहेगी. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. धन के आवक में वृद्धि होगी.

ये भी पढ़ें-Kharmas 2024 End Date: इस दिन से शुरू हो जाएंगे सभी प्रकार के शुभ कार्य, जानिए कब खत्म होगा खरमास

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This