Horoscope: मिथुन, कर्क, वृश्चिक समेत इन 2 राशि के जातकों के लिए शानदार रहेगा आज का दिन, जानिए राशिफल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 24 October 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन हैं. हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है. ग्रह नक्षत्रों के चाल के आधार पर ज्योतिष हमारे दैनिक, साप्ताहिक और मासिक राशिफल का आकलन करते हैं. 24 अक्टूबर दिन गुरुवार को कार्तिक माह के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथी है. ऐसे में आइए जानते हैं कि आज के दिन किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए ग्रह-नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेष राशि- आज का दिन सामान्य रहेगा. दूसरों की बातों में आकर कोई निर्णय लेने से बचें. विद्यार्थियों का मन पढ़ाई से भटक सकता है. प्रोफेशनल लाइफ में मनचाही सफलता मिलेगी. आज कानूनी पचड़ों में फंस सकते हैं.

वृषभ राशि- आज समाज में कुछ नए संपर्कों से लाभ मिलेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. ऑफिस पॉलिटिक्स का हिस्सा बनने से बचें. जीवनसाथी की ओर से सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी.

मिथुन राशि- आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. तरक्की के नए मार्ग खुलेंगे. कार्यक्षेत्र में किसी से वाद-विवाद हो सकता है. शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को मोटा लाभ मिलेगा. वाणी पर संयम बरतें.

कर्क राशि- आज का दिन बेहतरीन रहेगा. नौकरी में प्रमोशन की संभावना है. पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा. राजनीति में कोई महत्वपूर्ण कमान आपको मिल सकती है. लव पार्टनर का भरपूर प्यार मिलेगा. यात्रा के योग हैं.

सिंह राशि- आज का दिन परेशानियों भरा रहेगा. किसी काम में जल्दबाजी करने से बचें. पर्सनल लाइफ में उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी. रोजगार के लिए भटकना पड़ सकता है. सड़क दुर्घटना होने की संभावना है.

कन्या राशि- कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से निकटता का लाभ मिलेगा. खेल के क्षेत्र में पुरस्कार मिल सकता है. किसी मनचाही इच्छा की पूर्ति होगी. दान-पुण्य के कार्यों में धन खर्च कर सकते हैं. व्यर्थ वाद विवाद से बचें.

तुला राशि- व्यापार में किए गए परिवर्तन लाभकारी सिद्ध होंगे. अविवाहितों के लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है. संतान की संगति पर ध्यान दें. प्रॉपर्टी संबंधी डील फाइनल हो सकती है. अज्ञात भय से मन परेशान रहेगा.

वृश्चिक राशि- दिन की शुरुआत शुभ समाचार से होगी. समाज में मान-सम्मान मिलेगा. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. करियर में मनचाही सफलता मिलेगी. धन निवेश के लिए आज का दिन शुभ है.

धनु राशि- नौकरी-कारोबार में उन्नति के योग हैं. संतान पक्ष से कोई खुशखबरी मिल सकती है. प्रेम विवाह की योजना सफल होगी. राजनीति में विरोधी आपके खिलाफ षड्यंत्र रच सकते हैं. सेहत को लेकर सावधानी बरतें.

मकर राशि- आज किसी तरह की लापरवाही करने से बचें. नौकरीपेशा वालों का अनचाही जगह पर स्थानांतरण हो सकता है. धन-संपदा में बढ़ोत्तरी के नए मौके मिलेंगे. किसी परिजन के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे.

कुंभ राशि- मनोबल में वृ्द्धि होगी. माता-पिता के आशीर्वाद से अटके हुए काम पूरे होंगे. भूमि-भवन खरीदने की संभावना है. उच्च शिक्षा की प्राप्ति के लिए घर से दूर जाना पड़ेगा. युवा जातक शराब का सेवन न करें.

मीन राशि- प्रोफेशनल लाइफ में कोई बड़ी उपलब्धि हासिल करेंगे. अपने मन की बात दूसरों से शेयर ना करें. वाहन सुख में वृद्धि होगी. लव पार्टनर संग यादगार पल बिताएंगे. घर पर किसी मेहमान का आगमन हो सकता है.

(अस्वीकरण: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. ‘The Printlines’ इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- Dhanteras 2024: धनतेरस पर क्यों खरीदी जाती है झाड़ू, बेहद खास है इसके पीछे की वजह

Latest News

IRDAI ने असिस्टेंट मैनेजर भर्ती परीक्षा के लिए जारी किया प्रवेश पत्र, यहां से करें डाउनलोड

IRDAI Admit Card 2024: भारतीय बीमा विनियामक और विकास प्राधिकरण ने असिस्टेंट मैनेजर भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र...

More Articles Like This