Horoscope: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन 6 राशि के जातकों की किस्मत, जानिए राशिफल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 13 October 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन हैं. हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है. ग्रह नक्षत्रों के चाल के आधार पर ज्योतिष हमारे दैनिक, साप्ताहिक और मासिक राशिफल का आकलन करते हैं. 13 अक्टूबर दिन रविवार को आश्विन शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथी है. ऐसे में आइए जानते हैं कि आज के दिन किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए ग्रह-नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेष राशि- आज का दिन बेहतरीन रहेगा. पारिवारिक समस्याएं काफी हद तक कम होंगी. किसी महत्वपूर्ण कार्य में सोच समझकर निर्णय लें. संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेगा. मित्रों संग यात्रा पर जा सकते हैं.

वृषभ राशि- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. व्यापारियों को कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. ससुराल पक्ष में किसी से विवाद होने की संभावना है. वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी. सेहत को लेकर सावधानी बरतें.

मिथुन राशि- नौकरी में पदोन्नति की संभावना है. पार्टनरशिप में किए गए काम में नुकसान हो सकता है. उच्च शिक्षा की प्राप्ति के लिए घर से दूर जाना पड़ेगा. अविवाहितों के लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है.

कर्क राशि- समाज में साख एवं सम्मान में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में नए सहयोगी लाभकारी सिद्ध होंगे. कोर्ट कचहरी के मामले में ठीक से पैरवी करें. भूमि, भवन खरीदने की योजना सफल होगी. वाणी पर संयम रखें.

सिंह राशि- रोजगार की तलाश पूरी होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. घर से निकलते समय माता-पिता का आशीर्वाद लें. राजनीति में कोई महत्वपूर्ण कमान आपको मिल सकती है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

कन्या राशि- दूसरों के विवाद में पड़ने से बचें. संतान को खेल, कला, अभिनय के क्षेत्र में पुरस्कार मिलने की संभावना है. युवा जातक प्रेम प्रसंग में पड़ सकते हैं. व्यापार में किया गया परिवर्तन लाभकारी सिद्ध होगा.

तुला राशि- दिन की शुरुआत शुभ समाचार से होगी. कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से निकटता का लाभ मिलेगा. परिवार में किसी नए सदस्य का आगमन हो सकता है. लव पार्टनर संग यादगार पल बिताएंगे. तला-भुना खाने से बचें.

वृश्चिक राशि- आज किसी मनचाही इच्छा की पूर्ति होगी. कोई कानूनी मामला आपके पक्ष में आएगा. पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा. जीवनसाथी की ओर से कीमती तोहफा मिल सकता है. वाहन सुख में वृद्धि होगी.

धनु राशि- आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. किसी नए काम को शुरू करने से बचें. विद्यार्थियों के मन में नकारात्मक विचार आ सकते हैं. किसी प्रियजन के स्वास्थय की चिंता रहेगी. संतान की संगती पर ध्यान दें.

मकर राशि- नौकरी में स्थानांतरण की संभावना है. करियर को लेकर कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं. व्यापारी धन के लेनदेन में सावधानी बरतें. भवन निर्माण संबंधी कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं. लंबी यात्रा के योग हैं.

कुंभ राशि- परिवार में खुशियों का संचार होगा. धन निवेश के लिए दिन शुभ है. परीक्षा प्रतियोगिया में मनचाही सफलता मिलेगी. समाज में आपके बुद्धि-विवेक की सराहना होगी. शराब पीकर वाहन चलाने से बचें.

मीन राशि- बिजनेस में कोई बड़ी डील हाथ से निकल सकती है. अपनी जिम्मेदारियां दूसरों पर डालने से बचें. आय के नए स्रोत मिलेंगे. कोई मित्र आपकी कमजोरी का फायदा उठा सकता है. अधिक धन खर्ची से बचें.

(अस्वीकरण: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. ‘The Printlines’ इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- 13 October 2024 Ka Panchang: रविवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

Latest News

किसी व्यक्ति को दिया जानेवाला पुरस्कार उसके कार्य का होता है सम्मान: डॉ दिनेश शर्मा

Lucknow News: उर्दू अकादमी गोमती नगर स्थित सभागार में राष्ट्रीय जागरूक ब्राह्मण महासंघ द्वारा आयोजित प्रतिभा अलंकरण समारोह में...

More Articles Like This