Rashifal: मंगलवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है? जानिए अपना राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 16 January 2024: आज 16 जनवरी, दिन मंगलवार को पौष शुक्ल पक्ष की षष्टी तिथि है. आज के दिन पवन पुत्र हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत शानदार तो कुछ के लिए परेशानियों भरा रहने वाला है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का मंगलवार का राशिफल…

ये भी पढ़ें-Jai Shri Ram: अयोध्या के इस घाट पर अंतर्ध्यान हुए थे भगवान राम, इस वजह से हनुमान जी को नहीं ले गए साथ

मेषः आज का दिन परेशानियों वाला हो सकता है. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. सेहत का ख्याल रखें. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेजा करें.

वृषभः वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. संतान के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. व्यवसाय में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस के कार्यों पर फोकस करें.

मिथुनः व्यर्थ की उलझन लगी रहेगी. कार्यों में आई उलझन से परेशान हो सकते हैं. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन ठीक नहीं है. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है.

कर्कः आज का दिन शानदार रहेगा. ऑफिस के कार्यों में मन लगेगा. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. युवा करियर पर फोकस करें. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा.

सिंहः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. व्यर्थ की चिंता से दूर रहें. यात्रा के योग हैं.

कन्याः पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. मेहनत से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. नया निवेश से बचें. संतान के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. वाणी पर संयम बरतें.

ये भी पढ़ें- Surya Gochar 2024: सूर्य का मकर राशि में गोचर, आज से चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत

तुलाः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. किसी कार्य के संपन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. बिजनेस में निवेश के लिए दिन शुभ है. विवाद से बचें.

वृश्चिकः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. कारोबार में नया निवेश के लिए दिन शुभ है. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं.

धनुः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. घर से निकलते वक्त बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर जाएं. नया निवेश के लिए दिन शुभ है.

मकरः घर-परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. लवमेट की तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. धन लाभ के प्रबल योग हैं.

कुंभः आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. व्यवसाय में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा.

मीनः भाग्य का साथ मिलेगा. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. क्रोध की अधिकता रहेगी. आवश्यक है कि वाणी पर संयम बरतें. वरना बनता कार्य भी बिगड़ जाएगा.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This