Rashifal: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 17 December 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में ग्रह नक्षत्रों की चाल का विशेष महत्व है. ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल से हमारे राशियों के आधार पर हमारे दैनिक, साप्ताहिक और मासिक राशिफल के बारे में बताते हैं. 17 दिसंबर रविवार को मार्गशीर्ष शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि है. आज के दिन आज के दिन सूर्यदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन सभी 12 राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) के लिए कैसा रहने वाला है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेषः मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. ससुराल पक्ष से कोई तोहफा मिल सकता है. माता-पिता के भावनाओं का ख्याल रखें.

वृषभः व्यर्थ की उलझन लगी रहेगी. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. लंबी यात्रा पर जानें के योग हैं. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. सेहत का ख्याल रखें.

मिथुनः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. ऑफिस में अधिकारियों से बहसबाजी हो सकती है. शाम को परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ नहीं है.

ये भी पढ़ें- Surya Gochar 2023: सूर्य का धनु राशि में गोचर, इन 4 राशि वालों की चमकेगी किस्मत; पद के साथ मिलेगा पैसा

कर्कः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. छात्रों का पढ़ाई में मन लगेगा. धार्मिक यात्रा के योग हैं. नौकरी में तरक्की के चांस हैं. लंबे समय से अधूरा पड़ा कार्य पूरा होगा. लव लाइफ रोमांटिक रहेगा.

सिंहः पारिवारिक समस्याओं को लेकर परेशान हो सकते हैं. लाइफ पार्टनर से विवाद हो सकता है. खर्चों की अधिकता के चलते आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें.

कन्याः आज का दिन परेशानियोें वाला रहेगा. सेहत खराब हो सकती है. रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें, वरना पैसा फंस सकता है. वाणी पर संयम बरतें. ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें.

तुलाः आज का दिन सामान्य रहेगा. बिजनेस में निवेश के लिए दिन शुभ है. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. कार्यों में आई उलझन से परेशान हो सकते हैं. उधारी देने से बचें. वरना मुश्किल में फंस सकते हैं.

वृश्चिकः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. राजनीति से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है. व्यवसाय के लिए दिन शुभ है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है.

धनुः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. कार्यों में मिली सफलता से मन प्रसन्न रहेगा. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. सेहत का ख्याल रखें. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें.

मकरः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. संतान के सेहत को लेकर चिंतित सकते हैं. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

कुंभः आज का दिन शानदार रहेगा. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. जीवनसाथी से नाराजगी हो सकती है. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं.

मीनः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. मन में सकारात्मक विचार आएंगे. धैर्य से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This