Horoscope: भरोसा जीतने में होंगे कामयाब, भाग्य का मिलेगा साथ; जानिए आज का राशिफल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 22 February 2024: आज 22 फरवरी, दिन गुरुवार को माघ माह के शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी तिथि है. आज के दिन भगवान विष्णु की पूजा विशेष रूप से की जाती है. गुरुवार का दिन कुछ राशि वाले जातकों के लिए शानदार तो वहीं, कुछ जातक स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का गुरुवार का राशिफल…

मेष राशि- आज का दिन फलदायक होगा. कोई बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. भावुक होकर कोई निर्णय लेने से बचें. परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा. बड़े-बुजुर्गों की बातों को नजरअंदाज ना करें. किसी योजना का लाभ मिलेगा. परिजन से कोई शुभ सूचना मिल सकती है.

वृषभ राशि- आज का दिन शानदार रहेगा. अपने आलस्य को त्याग कर आगे बढ़ें. मित्रों का सहयोग मिलेगा. अपनी वाणी में मधुरता बनाए रखें. लंबी यात्रा के योग हैं. कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है. माता-पिता के आशीर्वाद से रुका हुआ काम पूरा होगा. अपने निजी मामलों में बाहरी व्यक्ति से सलाह न लें.

मिथुन राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. किसी से कोई वादा करने से बचें. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. सेहत पर ध्यान दें. कहीं बाहर घूमने फिरने जा सकते हैं. राजनीति में किसी नेता से मिल सकते हैं. अतिथि का आगमन हो सकता है. सेहत के प्रति सचेत रहें.

कर्क राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. सभी का भरोसा जीतने में कामयाब होंगे. शारीरिक समस्याओं को लेकर परेशान रहेंगे. भाग्य का साथ मिलेगा. महिलामित्र से सावधान रहें. संपत्ति संबंधित विवाद हो सकता है. संतान की कामयाबी को लेकर प्रसन्न रहेंगे.

सिंह राशि- आज के दिन संतुलन बनाकर चलें. व्यापार वर्ग को खुशखबरी मिल सकती है. किसी के बहकावे में ना आएं. बढ़ते खर्च से परेशान रहेंगे. धार्मिक कार्यों में पूरी रुचि रहेगी. लेनदेन को लेकर समस्या हो सकती है. खान-पान का विशेष ध्यान रखें.

कन्या राशि- आज का दिन बेहतरीन रहेगा. हर दिशा में आपकी तारीफ होगी. धन धान्य में वृद्धि होगी. आर्थिक क्षेत्रों में तरक्की करेंगे. परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताएं. अकस्मात यात्रा के योग हैं. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

तुला राशि- आज का दिन सामान्य रहेगा. हर क्षेत्र में आगे बढ़ेंगे. किसी फैसले को लेकर पछतावा हो सकता है. विरोधी की बातों में आने से बचें. माता-पिता से अपनी समस्याओं को लेकर बात करें. संतान की संगती पर ध्यान दें. सेहत को लेकर सावधानी बरतें.

वृश्चिक राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. उच्च शिक्षा पर पूरा जोर रहेगा. लंबी यात्रा के योग हैं. किसी मित्र की सेहत की चिंता सता सकती हैं. पिता की सेहत का ध्यान रखें. धार्मिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. नौकरी में बदलाव हो सकता है.

धनु राशि- आज का दिन शानदार रहेगा. अचानक धन लाभ हो सकते हैं. व्यवसाय में जल्दबाजी करने से बचें. परिजनों की सलाह से आगे बढ़ेंगे. घर में किसी मंगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. किसी पुराने लेनदेन को लेकर समस्या हो सकती है. सेहत को लेकर सावधानी बरतें.

ये भी पढ़ें- भगवान शिव की ओर मुंह करके क्यों बैठते हैं नंदी? जानिए पौराणिक कथा

मकर राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. कोई बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. भूमि भवन की खरीदारी के योग हैं. परिवार में किसी सदस्य को रिटायरमेंट मिल सकती है. हर काम में अपनी मर्जी न चलाएं. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

कुंभ राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. किसी काम में लापरवाही करने से बचें. लेनदेन में सावधानी बरतें. लंबे समय से चली आ रही समस्या दूर होगी. सरकारी योजना का लाभ मिलेगा. आय और व्यय का बजट बनाकर चलें. संतान की ओर से खुशखबरी मिल सकती है.

मीन राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. अपने बुद्धि और विवेक से हर किसी का दिल जीत लेंगे. मित्रों से संबंधों में सुधार होगा. मनोरंजन के कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. हर क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. दिखावे के चक्कर में ना पड़ें. नई नौकरी के प्राप्ति हो सकती है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

ट्रांसपोर्टनगर में बिल्डिंग गिरने की घटना पर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने जताया दुःख, अस्पताल पहुँच जाना घायलों का हाल

Lucknow: राजधानी लखनऊ के ट्रांसपोर्टनगर क्षेत्र में एक बिल्डिंग ढहने के कारण कई लोगों के घायल होने और एक...

More Articles Like This