Horoscope: आज किसे मिलेगा भाग्य का साथ और किसे होने पड़ेगा परेशान, पढ़िए अपना राशिफल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 22 October 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन हैं. हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है. ग्रह नक्षत्रों के चाल के आधार पर ज्योतिष हमारे दैनिक, साप्ताहिक और मासिक राशिफल का आकलन करते हैं. 22 अक्टूबर दिन मंगलवार को कार्तिक माह के कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथी है. ऐसे में आइए जानते हैं कि आज के दिन किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए ग्रह-नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेष राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. पहले से चली आ रही समस्याएं दूर होंगी. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. व्यापारी वर्ग धन के लेनदने में सावधानी बरतें. लव लाइफ बेहतरीन रहेगी.

वृषभ राशि- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है. राजनीति में बड़ा जोखिम उठाने से बचें. जीवनसाथी की ओर से सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है. वाहन खरीदने की इच्छा पूरी होगी.

मिथुन राशि- नौकरी में प्रमोशन मिलने की संभावना है. कानूनी मामलों में सफलता मिलेगी. व्यापारी कोई बड़ी डील साइन कर सकते हैं. दूसरों के बहकावे में आकर कोई निर्णय न लें. सेहत को लेकर सावधानी बरतें.

कर्क राशि- आज के दिन थोड़ी सावधानी बरतें. ननिहाल पक्ष से अप्रिय समाचार मिल सकता है. समाज में प्रतिष्ठित व्यक्तियों से पहचान बढ़ेगी. कार्यक्षेत्र में आपके बुद्धि विवेक की सराहना होगी. खान-पान पर ध्यान दें.

सिंह राशि- दूसरों के किसी काम में टांग ना अड़ायें. आपकी किसी गुप्त बात का विरोधी फायदा उठा सकते हैं. उच्च शिक्षा की प्राप्ति के लिए विद्यार्थियों को घर से दूर जाना पड़ेगा. आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी.

कन्या राशि- आज का दिन बेहतरीन रहेगा. संतान की तरक्की की राह में आ रही बाधाएं दूर होंगी. निवेश संबंधी योजना सफल होगी. बेरोजारों को रोजगार मिलेगा. अविवाहितों के लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है.

तुला राशि- किसी मनचाही इच्छा की पूर्ति होगी. नए काम की शुरुआत के लिए दिन शुभ है. राजनीति में कोई महत्वपूर्ण कमान आपको मिल सकती है. आय बढ़ाने के सुनहरे मौके मिलेंगे. लंबी यात्रा के योग हैं.

वृश्चिक राशि- भाग्य का साथ मिलेगा. पार्टनरशिप में किया गया बिजनेस लाभकारी सिद्ध होगा. नया घर या प्रॉपर्टी खरीदने की योजना बना सकते हैं. माता-पिता से विवाद हो सकता है. अधिक धन खर्ची पर कंट्रोल रखें.

धनु राशि- दिन की शुरुआत शुभ समाचार से होगी. परिवार में किसी नए सदस्य का आगमन हो सकता है. ऑफिस में उच्च अधिकारियों से निकटता का लाभ मिलेगा. अपनी पुरानी गलतियां दोहराने से बचें.

मकर राशि- आज का दिन परेशानियों भरा रहेगा. रोजगार के लिए भटकना पड़ सकता है. कोर्ट कचहरी के मामलों में ठीक से पैरवी करें. प्रेम विवाह की योजना में बाधा आ सकती है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

कुंभ राशि– माता-पिता के आशीर्वाद से महत्वपूर्ण कामों में सफलता मिलेगी. संतान को कला, खेल के क्षेत्र में पुरस्कार मिल सकता है. युवा जातक विपरीत लिंग के साथ से आकर्षित हो सकते हैं. आय में वृ्द्धि होगी.

मीन राशि- वाणी व व्यवहार में संयम रखें. कार्यस्थल पर नए सहयोगी लाभकारी सिद्ध होंगे. पत्नी संग धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. परीक्षा प्रतियोगिता में मनचाही सफलता मिलेगी. व्यापार में मोटा मुनाफा होगा.

(अस्वीकरण: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. ‘The Printlines’ इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- Dhanteras ke Upay: धनतेरस के दिन कर लें ये खास उपाय, अकाल मृत्यु से मिलेगी मुक्ति

Latest News

देश की तरक्की और मजबूती के लिए मिलजुल कर चलना होगा: डॉ. दिनेश शर्मा

Lucknow News: राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि धर्म का एकमात्र उद्देश्य...

More Articles Like This