Rashifal: सिंह, तुला समेत इन राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए मंगलवार का राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 23 January 2024: आज 23 जनवरी, दिन मंगलवार को पौष शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी तिथि है. आज के दिन पवन पुत्र हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत शानदार तो कुछ के लिए परेशानियों भरा रहने वाला है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का मंगलवार का राशिफल…

मेषः आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. घरेलू कार्यों को लेकर व्यस्त रहेंगे. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. धन लाभ संभव है. यात्रा के योग हैं. विवाद से बचें.

वृषभः आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. व्यवसाय में नया निवेश से बचें. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

ये भी पढ़ें- Paush Purnima 2024 Date: 24 या 25 जनवरी, कब है पौष पूर्णिमा, जानिए सही तिथि और स्नान-दान का शुभ मुहूर्त

मिथुनः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कार्यों में आई अड़चन से परेशान हो सकते हैं. संतान के सेहत का ख्याल रखें. ध्यान रहे भावुकता में आकर लिया निर्णय घातक हो सकता है.

कर्कः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. वाद-विवाद से दूर रहें. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रफुल्लित रहेगा. लंबी यात्रा संभव है.

सिंहः घर परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. वाद-विवाद से दूर रहें. लंबे समय से अधूरा पड़ा कार्य पूरा होगा. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है.

कन्याः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. वाणी पर संयम बरतें.

तुलाः आज का दिन शानदार रहेगा. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. पेट संबंधित बीमारी से परेशान हो सकते हैं. खानपान पर ध्यान दें. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें.

वृश्चिकः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. कार्यक्षेत्र में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. फिजुलखर्ची रहेगी. शाम को परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं.

धनुः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. सेहत का ख्याल रखें. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें.

मकरः आज का दिन शानदार रहेगा. घर परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का अंत होगा.

कुंभः लंबे समय से अधूरा पड़ा कार्य पूरा होगा. माता-पिता के भावनाओं का ख्याल रखें.. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है.

मीनः मन प्रसन्न रहेगा. आध्यात्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा.माता-पिता के भावनाओं का ख्याल रखें. लवमेट के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. करियर पर फोकस करें.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Rajnandgaon: बाल संप्रेषण गृह से फरार हुई तीन लड़कियां, तलाश में जुटी पुलिस

Rajnandgaon: छत्तीसगढ़ से सनसनीखेज खबर आ रही है. यहां राजनांदगांव शहर के बसंतपुर थाना क्षेत्र के निलगिरी पार्क स्थित...

More Articles Like This