Horoscope: किसी मिलेगा भाग्य का साथ, किसे होना पड़ेगा परेशान, जानिए राशिफल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal, 25 July 2024, Horoscope: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की मदद से ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल को देखते हैं और हमारे राशियों के आधार पर हमारे दैनिक राशिफल के बारे में बताते हैं. राशिफल की मदद से हमें दिन यापन करने में सुगमता आती है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) का वर्णन है.

25 जुलाई दिन गुरुवार को श्रावण कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि है. गुरुवार को विष्णु जी की पूजा विषेश रूप से की जाती है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेष राशि- सुख सुविधा में वृद्धि होगी. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. नवीन व्यापार शुरू करने की योजना सफल होगी. नौकरी में उच्च अधिकारियों से निकटता बढ़ेगी. परिवार के किसी सदस्य से धोखा मिल सकता है. मानसिक तनाव लेने से बचें.

वृषभ राशि- अधूरी योजनाओं की पूर्ति होगी. प्रियजन से शुभ समाचार मिलेगा. कार्यक्षेत्र में तनाव की स्थिति रहेगी. विदेश यात्रा के योग हैं. किसी पुराने रोग से छुटकारा मिलेगा. सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. परिवार में किसी नए सदस्य का आगमन हो सकता है.

मिथुन राशि- महत्वपूर्ण कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. अपनी योजनाओं को उजागर करने की भूल न करें. यात्रा के दौरान कोई कीमती वस्तु चोरी हो सकती है. राजनीति में विरोधी आपके दुश्मन बन सकते हैं.

कर्क राशि- कार्यक्षेत्र में मन अशांत रहेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. नवीन कार्यों में सोच-समझकर निर्णय लें. वाणी पर संयम रखें. लव पार्टनर की ओर से उपहार मिल सकता है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. अज्ञात भय से मन परेशान रहेगा.

सिंह राशि- आज का दिन उन्नति दायक रहेगा. व्यापार में लाभ मिलेगा. परिवार में कोई अनहोनी हो सकती है. भूमि-भवन खरीदारी के लिए दिन शुभ नहीं है. दांपत्य जीवन में तनाव की स्थिति रहेगी. पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है.

कन्या राशि- नौकरी में पदोन्नति के योग हैं. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. समाज में मान- प्रतिष्ठा की वृद्धि होगी. करियर को लेकर चिंतित रहेंगे. संतान के दायित्व की पूर्ति होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. खान-पान पर ध्यान दें.

ये भी पढ़ें- 25 July 2024 Ka Panchang: गुरुवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

तुला राशि- मनोबल में वृद्धि होगी. नौकरी में शुभ समाचार मिलेगा. राजनीति में पद एवं कद बढ़ेगा. व्यापार में बनते-बनते काम बिगड़ सकते हैं. विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा की प्राप्ति होगी. अपना काम दूसरों पर छोड़ने से बचें. प्रेमी संग मनमुटाव हो सकता है.

वृश्चिक राशि- दिन की शुरुआत शुभ समाचार से होगी. समाज में मान प्रतिष्ठा को लेकर सजग रहें. कार्यक्षेत्र में सहयोगियों के साथ तालमेल बनाकर चलें. राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी. विरोधी आपकी कमजोरी का फायदा उठा सकते हैं.

धनु राशि- कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता रहेगी. विरोधियों को परास्त करने में सफल होंगे. चली आ रही समस्याओं का समाधान होगा. भूमि-भवन खरीदारी के योग हैं. परिवार संग धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. युवा जातक प्रेम प्रसंग में सावधानी बरतें.

मकर राशि- व्यापार में परिश्रम का लाभ मिलेगा. अनजान व्यक्ति पर भरोसा करने से बचें. सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. शराब का सेवन कर वाहन न चलाएं. मनचाही यात्रा के योग हैं. अविवाहितों के लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है.

कुंभ राशि- महत्वपूर्ण कार्यों में भावुक होकर निर्णय लेने से बचें. आजीविका के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. धन निवेश करने के लिए दिन शुभ है. व्यापार में कोई लालच करने से बचें. वाहन सुख की प्राप्ति होगी. वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी.

मीन राशि- व्यापार में अचानक धन लाभ होगा. विदेश यात्रा के योग हैं. किसी दूसरे के विवाद में पड़ने से बचें. नौकरी में मनचाहा स्थानांतरण हो सकता है. आय के नए स्रोतों में वृद्धि होगी. करियर में मनचाही सफलता मिलेगी. लव पार्टनर संग डेट पर जा सकते हैं.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

ट्रांसपोर्टनगर में बिल्डिंग गिरने की घटना पर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने जताया दुःख, अस्पताल पहुँच जाना घायलों का हाल

Lucknow: राजधानी लखनऊ के ट्रांसपोर्टनगर क्षेत्र में एक बिल्डिंग ढहने के कारण कई लोगों के घायल होने और एक...

More Articles Like This