Horoscope: कारोबार में होगा लाभ, नौकरी में मिलेगा प्रमोशन; पढ़िए दैनिक राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal, 27 June 2024, Horoscope: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की मदद से ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल को देखते हैं और हमारे राशियों के आधार पर हमारे दैनिक राशिफल के बारे में बताते हैं. राशिफल की मदद से हमे दिन यापन करने में सुगमता आती है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) का वर्णन है.

27 जून को आषाढ़ कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि और गुरुवार का दिन है. गुरुवार को भगवान श्री हरि विष्णु की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का गुरुवार का राशिफल…

मेषः आज का दिन शानदार रहेगा. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं.

वृषभः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. भूमि भवन के क्रय-विक्रय के लिए दिन शुभ है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. गुस्से को काबू में रखें.

मिथुनः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. यात्रा के योग हैं.

कर्कः भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं. समाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है.

सिंहः मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. लंबी यात्रा के योग हैं. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. नया कार्य शुरू करने के लिए दिन शुभ है.

कन्याः आज का दिन व्यस्तता वाला रहेगा. कार्यक्षेत्र में उलझनें उत्पन्न होंगी. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. यात्रा के योग हैं. गुस्से से बचें.

तुलाः इस राशि के कारोबार से जुड़े जातकों को मनचाहा लाभ होगा. शैक्षणिक क्षेत्र में सफलता मिलेगी. परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं. मनोरंजन के नए अवसर प्राप्त होंगे. विवाद से बचें.

वृश्चिकः आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. तली भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें. आमदनी में बढ़ोत्तरी के योग हैं. घर पर नए रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है.

धनुः गुरुवार का दिन आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं है. आज आप जिस काम में हाथ लगाएंगे उसमें अवश्य सफलता मिलेगी. संपत्ति के क्रय-विक्रय के लिए दिन शुभ है. विवाद से दूर रहें.

मकरः मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति रुचि बढ़ेगी. माता-पिता की तरफ से आर्थिक सहयोग मिल सकता है. बिजनेस में नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. गुस्से को काबू मेें रखें.

कुंभः घर परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. जीवनसाथी के साथ घूमने की प्लानिंग कर सकते हैं. व्यापारी वर्ग उधारी देने से बचें. सेहत का ख्याल रखें. तली भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें.

मीनः आज का दिन परेशानियों वाला हो सकता है. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. पुराने मित्र से मुलाकात संभव है. वाद-विवाद से दूर रहे.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Latest News

UP News: सिर्फ सुविधा व सुगमता ही नहीं, जीवन रक्षण और सुरक्षा को भी सुनिश्चित कर रहा

Varanasi News: वाराणसी में फ्लाईओवर का जाल, रिंग रोड, नई सड़कों का निर्माण और सड़कों का चौड़ीकरण लोगों की...

More Articles Like This