Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जानिए राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 27 September 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन हैं. हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है. ग्रह नक्षत्रों के चाल के आधार पर ज्योतिष हमारे दैनिक, साप्ताहिक और मासिक राशिफल का आकलन करते हैं.  27 सितंबर को अश्विन कृष्ण पक्ष की उदया तिथि दशमी और शुक्रवार का दिन है. आज के दिन धन की देवी मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. शुक्रवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए ग्रह-नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का शुक्रवार का राशिफल…

मेषः आज का दिन शानदार रहेगा. घर परिवार में सुख शांति बरकरार रहेगी. फैमिली के साथ घूमने की प्लानिंग कर सकते हैं. व्यर्थ के वाद-विवाद से दूर रहें. लंबे समय से अधूरा पड़ा कार्य पूरा हो सकता है.

वृषभः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें.

मिथुनः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. लाइफ पार्टनर के साथ रोमांटिक पल व्यतीत करेंगे. लंबी यात्रा के योग हैं.

कर्कः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. बिजनेस में मनचाहा लाभ होगा. खान-पान पर ध्यान दें. पेट संबंधित परेशानियां उत्पन्न हो सकती हैं. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

सिंहः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. लंबे समय से अधूरा पड़ा कार्य पूरा होगा. प्यार के रिश्तों में अनबन उत्पन्न हो सकती है. गुस्से को काबू में रखें. वरना बनता हुआ कार्य भी बिगड़ जाएगा.

कन्याः धन-संपदा में वृद्धि होगी. किसी महत्वपूर्ण कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. लाभ के नए अवसर प्राप्त होंगे. दोस्तोें के साथ घूमने की योजना बना सकते हैंं. नशे के सेवन से दूर रहें.

तुलाः आज का दिन सामान्य रहेगा. सहकर्मी आपके कार्यों की तारीफ करेंगे. कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न हो सकता है. व्यापारी वर्ग उधारी देने से बचें, वरना पैसा फंस सकता है. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें.

वृश्चिकः आज का दिन लकी रहेगा. योजनाबद्ध तरीके से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. मित्रों के साथ घूमने की प्लानिंग कर सकते हैं. वाद-विवाद से दूर रहें.

धनुः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. खर्चों की अधिकता से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. माता-पिता की सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. नया कार्य शुरू करने से पहले विशेषज्ञों से सलाह लें. यात्रा से बचें.

मकरः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. घर परिवार में आनंद का माहौल रहेगा. करियर पर फोकस करें. जीवनसाथी के साथ घूमने की प्लानिंग कर सकते हैं. योजनाबद्ध तरीके से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी.

कुंभः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. विरोधी आपके कार्यों में अड़ंगा दाल सकते हैं. सेहत का ख्याल रखें. तली-भुनी चीजों से परहेज करें. मेहनत से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. वाद-विवाद से दूर रहें.

मीनः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा. मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. धन लाभ के योग हैं. शाम को दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Navratri 2024: शिव की नगरी काशी में शक्ति की आराधना का पर्व नवरात्रि की शुरू हुई तैयारी

Varanasi: शिव की नगरी काशी में शक्ति की आराधना का पर्व नवरात्रि की तैयारी शुरू हो गई है ।...

More Articles Like This