Horoscope: मेष, वृश्चिक, मीन राशि के जातकों को नौकरी में मिलेगा प्रमोशन, जानिए राशिफल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal, 28 August 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की मदद से ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल को देखते हैं और हमारे राशियों के आधार पर हमारे दैनिक राशिफल के बारे में बताते हैं. राशिफल की मदद से हमें दिन यापन करने में सुगमता आती है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) का वर्णन है.

28 अगस्त को भाद्रपद कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि और बुधवार का दिन है. बुधवार को गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेष राशि- नौकरी में पदोन्नति की संभावना है. शासन सत्ता का लाभ मिलेगा. किसी घनिष्ठ मित्र पर अधिक भरोसा करने से बचें. व्यापारी वर्ग को आज कुछ परेशानियां हो सकती हैं. किसी प्रियजन के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे.

वृषभ राशि- कार्यक्षेत्र में कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिल सकती है. रोजगार एवं व्यापार में उन्नति के योग हैं. परिवार में खुशियों का संचार होगा. यात्रा के दौरान कीमती वस्तुओं का ध्यान रखें. लव लाइफ बेहतरीन रहेगी.

मिथुन राशि- किसी मनचाही इच्छा की पूर्ति होगी. कला, खेल, अभिनय के क्षेत्र में उपलब्धि हासिल हो सकती है. राजनीति में विरोधी षड्यंत्र रच सकते हैं. कोर्ट कचहरी के मामले में निर्णय आपके पक्ष में आएगा.

कर्क राशि- परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम संपन्न हो सकता है. कार्यक्षेत्र में आपके बुद्धि विवेक की सराहना होगी. विद्यार्थियों के अध्ययन में आ रही बाधाएं दूर होंगी. नए काम की शुरुआत करने के लिए दिन शुभ है.

सिंह राशि- व्यापारियों को अचानक धन लाभ हो सकता है. रोजगार की तलाश पूरी होगी. राजनीति में कोई महत्वपूर्ण कमान आपको मिल सकती है. दांपत्य जीवन में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. वाहन सुख की प्राप्ति होगी.

ये भी पढ़ें- 28 August 2024 Ka Panchang: बुधवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

कन्या राशि- कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता रहेगी. किसी बनते-बनते काम में विघ्न आ सकता है. लंबी यात्रा के योग हैं. युवा जातक गलत संगत में पड़ सकते हैं. क्रोध में आकर कोई निर्णय लेने से बचें. पेट संबंधी समस्या हो सकती है.

तुला राशि- समाज में मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी. व्यापार में किया गया परिवर्तन लाभकारी सिद्ध होगा. उच्च सफलता की प्राप्ति के लिए परिवार से दूर जाना पड़ सकता है. कोर्ट कचहरी के मामले में धोखा मिल सकता है.

वृश्चिक राशि- नौकरी में उच्च अधिकारियों से निकटता का लाभ मिलेगा. रोजगार के लिए भटकना पड़ सकता है. सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. संतान की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है. प्रेम विवाह की योजना सफल होगी.

धनु राशि- नौकरी में परिवर्तन की संभावना है. आपका व्यापार गति पकड़ेगा. वाहन खरीदने की योजना में असफलता मिलेगी. मित्रों से अपनी कोई गुप्त बात शेयर करने से बचें. अविवाहितों के लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है.

मकर राशि- कार्यक्षेत्र में सहयोगियों से तालमेल बनाकर चलें. परिवार में किसी को कटु वचन कहने से बचें. अनचाही यात्रा के योग हैं. परीक्षा प्रतियोगिया में सफलता मिलेगी. भूमि-भवन खरीदारी के योग हैं. सेहत को लेकर सावधानी बरतें.

कुंभ राशि- आज का दिन परेशानियों से भरा रहेगा. राजनीति में वर्चस्व स्थापित होगा. व्यापारी वर्ग धन के लेनदेन में सावधानी बरतें. परिवार में पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता है. शराब पीकर वाहन चलाने से बचें.

मीन राशि- नौकरी करने वाले लोगों को कोई प्रिय समाचार मिल सकता है. सामाजिक मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. व्यापारी वर्ग अपने ग्राहकों के साथ व्यवहार को सकारात्मक बनाए रखें. किसी गंभीर बीमारी से छुटकारा मिलेगा.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

अमेरिकी राष्ट्रपति के अय्याश बेटे हंटर को जल्द मिलेगी सजा, पिता बाइडेन ने कहा- ‘बेटे को बचाने के लिए…’

Joe Biden Son Case: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं...

More Articles Like This