Rashifal: वृषभ और मीन राशि वालों को मिलेगा सरप्राईज, पढ़िए राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 28 December 2023: आज 28 दिसंबर को पौष माह के कृष्ण पक्ष की उदयातिथि प्रतिपदा और गुरुवार का दिन है. आज के दिन भगवान श्रीहरि विष्णु की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

ये भी पढ़ें- 28 December 2023 Ka Panchang: गुरुवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

मेषः धैर्य से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का अंत होगा. महिला मित्र की मदद मिलेगी. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी.

वृषभः घर परिवार में सुख-समृद्धि बरकरार रहेगी. प्रियजन की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. जोखिम भरे कार्यों से बचें. आज आपके सामने प्रेम का प्रस्ताव आ सकता है. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है.

मिथुनः आत्मविश्ववास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. वाद-विवाद से दूर रहें. लंबी यात्रा पर जाने के योग हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

कर्कः आज शुरू किए कार्यों में सफलता मिलेगी. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.

सिंहः वाद-विवाद से दूर रहें. मेहनत से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. भाग्य का साथ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में बदलाव के योग हैं. जोखिम भरे कार्यों से दूरी बनाएं. गुस्से को काबू में रखें.

कन्याः अचानक धन लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. मित्रों के सहयोग से बिजनेस में लाभ होगा. लंबे समय से चली आ रही परेशानियों का अंत होगा. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी.

ये भी पढ़ें- Paush Month: पौष माह शुरू, जानिए इस महीने पड़ने वाले प्रमुख व्रत त्यौहारों की लिस्ट

तुलाः खर्चों की अधिकता के चलते आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. नया निवेश के लिए दिन शुभ है.

वृश्चिकः लाइफस्टाइल में बदलाव हो सकता है. लाइफ पार्टनर के साथ आनंद के पल बिताएंगे. ऑफिस के कार्यों को लेकर चिंतित हो सकते हैं. प्यार के लिहाज से दिन बढ़िया है.

धनुः लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. लवमेट के साथ घूमने की प्लानिंग कर सकते हैं. ऑफिस के कार्यों पर फोकस करें. ऑफिस में सहकर्मियों से बहस हो सकती है. गुस्से को काबू में रखें.

मकरः आज का दिन शानदार रहेगा. मेहनत से कए कार्यों में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. खानपान पर ध्यान दें.

कुंभः मन प्रसन्न रहेगा. दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. लाइफ पार्टनर से नाराजगी संभव है. यात्रा के योग हैं.

मीनः धर्म-कर्म में मन लगेगा. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. धन लाभ के योग हैं.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This