Aaj Ka Rashifal: बढ़ेगा मान सम्मान, व्यापार में होगा लाभ; पढ़िए शनिवार का राशिफल

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal, 29 June 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की मदद से ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल को देखते हैं और हमारे राशियों के आधार पर हमारे दैनिक राशिफल के बारे में बताते हैं. आज यानी 29 जून को शनिवार को आषाढ़ कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है. आज के दिन शनि भगवान की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से जानते हैं सभी 12 राशियों का शनिवार का राशिफल…

मेष राशि: आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. किसी महत्वपूर्ण काम के रूकने से परेशान हो सकते हैं. करियर में कोई भी निर्णय जल्दबाजी में ना लें. कहीं जाने की प्लानिंग कर सकते हैं.

वृषभ राशि: आज का दिन ठीक रहेगा. लंबी यात्रा के योग हैं. व्यापार में बदलाव करने से बचें. भाई बहन का साथ मिलेगा. मानसिक तनाव से परेशान रह सकते हैं. वाणी पर संयम बरतें.

मिथुन राशि: आज का दिन ठीक रहेगा. किसी काम के पूरा होने से खुश रहेंगे. विद्यार्थियों को पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए. नए लोगों की बातों में आने से बचें. खानपान पर ध्यान दें.

कर्क राशि: आज का दिन उत्तम रहेगा. किए गए कार्य सार्थक साबित होंगे. घर पर मेहमानों का आना हो सकता है. किसी की बातों में आने से बचें. परिवार में मान सम्मान बढ़ेगा.

सिंह राशि: आज का दिन शानदार रहेगा. व्यापार में अप्रत्याशित लाभ होगा. वाहन खरीदने से बचें. शेयर मार्केट में लगा पैसा लाभ देगा. नौकरी की तलाश पूरी होगी.

कन्या राशि: आज का दिन थोड़ी परेशानियों वाला रह सकता है. अज्ञात भय से मन परेशान रहेगा. लवलाइफ में खटपट हो सकती है. गलतियों से सीखकर आगे बढ़ें.

तुला राशि: आज का दिन अच्छा रहेगा. रूके काम के पूरा होने से खुश रहेंगे. किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. व्यापार में बदलाव के बारे में ना सोचें.

वृश्चिक राशि: आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोण से उत्तम रहेगा. आय के स्रोतों में बढ़ोत्तरी होगी. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. वाहन चलाने के दौरान सावधानी बरतें.

धनु राशि: आज का दिन मिलाजुला रहेगा. स्वास्थ्य समस्याओं से जूझना पड़ सकता है. जीवनसाथी के साथ खुशी के पल व्यतीत करेंगे. खान पान पर विशेष ध्यान दें.

मकर राशि: आज का दिन ठीक रहेगा. विदेश में रह रहे जातकों को कोई बड़ा लाभ होगा. किसी भी जोखिम भरे काम को करने से बचें. संतान की ओर से कोई उपहार मिल सकता है.

कुंभ राशि: आज का दिन शानदार रहेगा. नौकरी में पदोेन्नति के योग हैं. कार्यक्षेत्र पर सम्मान बढ़ेगा. किसी की बातों में आने से बचें. अनचाही यात्रा पर जाना हो सकता है.

मीन राशि: आज का दिन ठीक रहेगा. किसी महत्वपूर्ण कार्य को करने से पहले बड़ों की सलाह लें. स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से निजात मिलेगी. लंबे समय से अटका काम पूरा होगा.

(अस्वीकरण: लेख में दी गई जानकारी केवल ज्योतिष गणनाओं और मान्यताओं के आधार पर लिखी गई हैं. ‘द प्रिंटलाइंस’ इसकी पुष्टी नहीं करता है.)

Latest News

Ghazipur News: हथियारमठ पहुंचे RSS प्रमुख डॉ. मोहन भागवत, पीठाधीश्वर भवानीनन्दन यति जी महाराज ने किया स्वागत

Ghazipur News:  आरएसएस प्रमुख डॉ. मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) आज, 1 जुलाई को दोपहर करीब 1:00 बजे एक दिवसीय...

More Articles Like This