Budh Margi 2024: बुध चलेंगे सीधी चाल, इन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदी….

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Budh Margi 2024: बुध आज यानी 2 जनवरी सुबह 8 बजकर 36 मिनट पर वृश्चिक राशि में गोचर कर गए हैं. वहीं, इस राशि में शुक्र पहले से विराजमान हैं. यानी अब बुध और शुक्र दोनों वृश्चिक राशि में सीधी चाल चलेंगे. जिसका असर कुछ राशियों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं बुध के गोचर से किन-किन राशि के जातकों को लाभ मिलेगा.

वृषभ

बुध का वृश्चिक राशि में मार्गी होना वृषभ राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ है. इस समय आपकी लव लाइफ रोमांटिग रहेगी. करियर में तरक्की के योग बनेंगे. बिजनेस से जुड़े जातकों को मनचाहा लाभ मिलेगा. महिला सहकर्मियों की तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. पैसों के मामले में सावधानी बरतें.

ये भी पढ़ें- Makar Sankranti 2024: मकर संक्रांति पर बन रहा बेहद खास संयोग, इस उपाय को करने से चमक जाएगी किस्मत

कर्क

बुध का मार्गी होकर वृश्चिक राशि में गोचर करना कर्क राशि के जातकों के लिए लाभकारी रहेगा. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. संतान सुख की प्राप्ति होगी. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. शिक्षा और करियर के क्षेत्र में कामयाबी मिलेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि में शुक्र गोचर कर चुके हैं, वहीं, अब बुध भी गोचर कर गए हैं, जिसके असर से वृश्चिक राशि के जातकों को खूब फायदा मिलने वाला है. समाजिक मान-सम्मान और पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. प्रेमी के साथ आपका रोमांटिक पल बितेगा. बिजनेस में विस्तार के योग हैं.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This