25 जून को आएगा एलाइड ब्लेंडर्स एंड डिस्टिलर्स का IPO, प्राइज बैंड तय

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Allied Blenders and Distillers IPO: आईपीओं में निवेश करने वालों के लिए बढि़या मौका मिलने वाला है. ऑफिसर्स चॉइस व्हिस्‍की बनाने वाली कंपनी एलाइड ब्लेंडर्स एंड डिस्टिलर्स आईपीओ का प्राइस बैंड फिक्‍स हो गया है. कंपनी ने ₹267 से ₹281 प्रति इक्विटी शेयर की लिमिट में प्राइज बैंड तय किया है. इस आईपीओ का अंकित मूल्य ₹2 प्रति शेयर है. कंपनी आईपीओं के जरिए ₹1,500 करोड़ जुटाना चाहती है. एलाइड ब्लेंडर्स एंड डिस्टिलर्स आईपीओ 25 जून को खुलेगी और 27 जून को बंद होगी. एलाइड ब्लेंडर्स एंड डिस्टिलर्स आईपीओ के लिए एंकर निवेशकों को अलॉटमेंट 24 जून को होगा.

2 जुलाई को लिस्टेड होगी कंपनी

विज्ञापन में कंपनी ने कहा कि एलाइड ब्लेंडर्स एंड डिस्टिलर्स आईपीओ के शेयरों के अलॉटमेंट को 28 जून को अंतिम रूप दिया जाएगा. साथ ही जिन्हें अलॉटमेंट नहीं मिलेगा, कंपनी  1 जुलाई को रिफंड शुरू कर देगी, जबकि शेयर रिफंड के बाद उसी दिन आवंटियों के डीमैट एकाउन्‍ट में जमा किए जाएंगे. कंनपी के शेयर की कीमत 2 जुलाई को बीएसई और एनएसई पर लिस्‍टेड होने की संभावना है.

₹1,500 करोड़ कीमत का है आईपीओ

एलाइड ब्लेंडर्स एंड डिस्टिलर्स आईपीओ की कीमत 1,500 करोड़ रुपये है. इसमें 1 हजार करोड़ रुपये का फ्रेस इश्यू के साथ प्रमोटरों एवं दूसरे निवेशकों द्वारा ₹500 करोड़ मूल्य के इक्विटी शेयरों की बिक्री की पेशकश (ओएफएस) शामिल है. आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज लिमिटेड, नुवामा वेल्थ मैनेजमेंट लिमिटेड और आईटीआई कैपिटल लिमिटेड एलाइड ब्लेंडर्स आईपीओ के लिए बुक रनिंग लीड मैनेजर हैं, जबकि लिंक इनटाइम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड रजिस्ट्रार के तौर पर काम कर रहा है. कंपनी को इस आईपीओ से काफी उम्मीदें हैं. कंपनी को उम्‍मीद है कि निवेशकों की तरफ से भरपूर समर्थन मिलेगा.

ये भी पढ़ें :- International News: कनाडा ने दिया ईरान को एक और बड़ा झटका, IRGC को घोषित किया आतंकी संगठन

 

 

Latest News

UP News: अन्नदाताओं के परिवहन का खर्च बचने के साथ ही बिचौलियों के चंगुल से भी किसान रहे मुक्त

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने के साथ ही, किसानों...

More Articles Like This