पत्नी नवाज से अलग हुए रेमंड्स के ‘कंप्लीट मैन’ गौतम सिंघानिया, जारी किया बयान, 32 साल से थे साथ

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Gautam Singhania News: रेमंड (Raymond’s) का नाम सभी ने सुना है. टेक्सटाइल इंडस्ट्री में रेमंड की अपनी एक अलग भूमिका है. रेमंड के प्रोडक्ट को प्रीमियम प्रोडक्ट के तौर पर देखा जाता है. इस बीच भारत के अरबपति कारोबारी और रेमंड (Raymond’s) टेक्सटाइल के मालिक गौतम सिंघानिया को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है.

जानिए मामला
दरअसल, भारत के अरबपति कारोबारी और रेमंड (Raymond’s) टेक्सटाइल के मालिक गौतम सिंघानिया ने अपनी पत्नी नवाज मोदी से अलग होने का फैसला लिया है. इस फैसले से सभी हैरान है. सूत्रों का कहना है कि पिछले कुछ समय से इस जोड़े के बीच में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था. इस वजह से गौतम सिंघानिया ने ये फैसला लिया है.

यह भी पढ़ें- दिवाली के अगले दिन यहां लगती है शाहरुख, ऋतिक और सलमान की बोली! जानिए माजरा

भारत के अरबपति कारोबारी और रेमंड (Raymond’s) टेक्सटाइल के मालिक गौतम सिंघानिया ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर के दी. उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर एक लंबा चौड़ा लेख लिखा. आपको बता दें कि गौतम सिंघानिया ने 8 साल के रिलेशनशिप के बाद में साल 1999 में नवाज से शादी की थी.

सोशल मीडिया पर दी जानकारी
गौतम सिंघानिया ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, “इस बार की दिवाली पहले जैसी नहीं रहने वाली है. एक जोड़े के रूप में 32 साल साथ रहने, माता-पिता के रूप में विकसित होने और हमेशा एक-दूसरे के लिए ताकत का स्रोत बने रहने के हम प्रतिबद्धता, संकल्प, विश्वास के साथ आगे बढ़े और साथ ही हमारे जीवन में दो सबसे खूबसूरत बदलाव भी आए. जैसा कि मैं हाल के दिनों में हुए दुर्भाग्यपूर्ण घटनाक्रमों पर विचार कर रहा हूं, हमारे जीवन के इर्द-गिर्द बहुत सी निराधार अफवाहें और गपशप फैलाई गई है, जिन्हें “इतने शुभचिंतकों” द्वारा हवा दी गई है. यह मेरा विश्वास है कि नवाज और मैं यहां से अलग-अलग रास्ते अपनाएंगे. मैं उससे अलग हो रहा हूं, जबकि हम अपने दो अनमोल हीरे निहारिका और निसा के लिए जो सबसे अच्छा होगा, वह करते रहेंगे. कृपया इस व्यक्तिगत निर्णय का सम्मान करें और कृपया हमें रिश्ते के सभी पहलुओं को सुलझाने के लिए जगह दें. इस समय में पूरे परिवार के लिए आपकी शुभकामनाएं चाहता हूं.”

यह भी पढ़ें- Chhath Puja Special Train List: छठ पूजा पर घर जाने के लिए कई स्पेशल ट्रेन, फटाफट कंफर्म करें टिकट

Latest News

Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल की कीमतें जारी, जानें आपके शहर में क्या है रेट?

Petrol Diesel Prices: सरकारी तेल कम्पनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल डीजल (Petrol-Diesel) के दाम जारी कर देती है. प्रतिदिन...

More Articles Like This