IPO Market Today: आज इन IPOs में निवेश का बेहतरीन मौका, जानिए डिटेल

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

 IPO Market Today: इनिशियल पब्लिक ऑफर (IPO) में पैसा लगाने वालों के लिए अच्‍छी खबर है. आज  प्राइमरी मार्केट में तीन आईपीओ लॉन्च हो रहे हैं. ये तीनों ही एनएसई एसएमई आईपीओ हैं. Indian Emulsifier, वेरिटास एडवर्टाइजिंग लिमिटेड और मनदीप ऑटो इंडस्ट्रीज आईपीओं आज लॉन्‍च हो रहे हैं. ग्रे मार्केट में इन कंपनियों के शेयर अभी से अच्छे-खासे प्रीमियम पर कारोबार कर रहे हैं. इसके अलावा आज इंडीजीन आईपीओ में शेयरों की लिस्टिंग भी होनी है. चलिए इन आईपीओ डिटेल जानें.

इंडियन Emulsifier आईपीओ

इंडियन Emulsifier आईपीओ का 42.39 करोड़ रुपये का एसएमई आईपीओ आज खुल रहा है और यह 16 मई तक खुला रहेगा. इसके बाद स्‍टॉक लिस्टिंग 22 मई को की जाएगी. ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर 132 रुपये के इश्यू प्राइस के तुलना में 180 रुपये के प्रीमियम पर कारोबार करते दिखा. इस तरह स्टॉक एक्सचेंजों पर कंपनी के शेयर की लिस्टिंग 136.36 प्रतिशत के प्रीमियम के साथ 312 रुपये पर हो सकती है.

मनदीप ऑटो इंडस्ट्रीज

मनदीप ऑटो इंडस्ट्रीज का 25.25 करोड़ रुपये का एसएमई आईपीओ आज लॉन्‍च हो रहा है और 15 मई को बंद होगा. इसकी लिस्टिंग 21 मई को होगी. ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर 67 रुपये के इश्यू प्राइस के मुकाबले 15 रुपये के प्रीमियम पर कारोबार करते दिखा. इस तरह इस शेयर की लिस्टिंग 22.39 प्रतिशत के प्रीमियम के साथ 82 रुपये पर हो सकती है.

वेरिटास एडवर्टाइजिंग लिमिटेड आईपीओ

यह 8.48 करोड़ रुपये का एसएमई आईपीओ आज लॉन्‍च हो रहा है. यह 15 मई को बंद होगा. इसके शेयरों को 21 मई को लिस्‍ट किया जाएगा. ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर 114 रुपये के इश्यू प्राइस के मुकाबले 100 रुपये के प्रीमियम पर कारोबार करते दिखा. इस तरह स्टॉक एक्सचेंजों पर इस शेयर की लिस्टिंग 87.72 प्रतिशत के प्रीमियम के साथ 214 रुपये पर हो सकती है.

Indegene के शेयर की होगी लिस्टिंग

आज स्टॉक एक्सचेंजों पर Indegene का शेयर लिस्ट हो रहा है. यह आईपीओ 6 से 8 मई के बीच ओपेन हुआ था. ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर 452 रुपये के इश्यू प्राइस के मुकाबले 307 रुपये के प्रीमियम पर कारोबार करते दिखा. इस तरह स्टॉक एक्सचेंजों पर शेयर की लिस्टिंग 67.92 प्रतिशत के प्रीमियम के साथ 759 रुपये पर हो सकती है.

ये भी पढ़ें :- Stock Market: गिरावट के साथ शेयर बाजार की शुरुआत, जा‍नें सेंसेक्स-निफ्टी की ओपनिंग लेवल

Latest News

Amarnath Yatra: आज के लिए अमरनाथ यात्रा स्थगित, नहीं हो पाएंगे बाबा बर्फानी के दर्शन; जानिए वजह

Amarnath Yatra: अगर आप बाबा बर्फानी के दर्शन के लिए अमरनाथ यात्रा पर जा रहे हैं तो यह खबर...

More Articles Like This