IPO: इस हफ्ते लॉन्च होंगे ये नए आईपीओ, जानें पूरी डिटेल

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

IPO Next Week : आमतौर पर आम चुनावों के दौरान प्राइमरी मार्केट में ज्‍यादा हलचल देखने को नहीं मिलती है. लेकिन इस बार ऐसा नहीं है. प्राइमरी बाजार में काफी चहल पहल दिखी है. बता दें कि इस हफ्ते भी दो नए आईपीओ लॉन्च होने वाले है. इस सप्‍ताह आने वाले आईपीओं में एक मेनबोर्ड और एक एसएमई आईपीओ है.

आप औफिस स्पेस सोल्यूशंस और जीएसएम फोइल्स के आईपीओ में निवेश कर सकते हैं. इसके अलावा आपके पास पहले से खुले हुए हरिओम आटा और रुल्का इलेक्ट्रिकल्स के आईपीओ में भी पैसा लगाने का ऑप्‍शन है. वहीं, इस हफ्ते स्टॉक एक्सचेंजों पर आठ नए शेयर भी लिस्ट होने वाले हैं. ये शेयर ग्रे मार्केट में अच्छे खासे प्रीमियम के साथ कारोबार करते दिखे हैं.

औफिस स्पेस सोल्यूशंस आईपीओ

औफिस स्पेस सोल्यूशंस आईपीओ का 598.93 करोड़ रुपये का मेनबोर्ड आईपीओ 22 मई को खुलेगा. इसे आप 27 मई तक सब्सक्राइब कर पाएंगे. इसके बाद शेयरों की लिस्टिंग 30 मई को होगी. ग्रे मार्केट में कंपनी का स्‍टॉक शनिवार सुबह 383 रुपये के इश्यू प्राइस के तुलना में 75 रुपये के प्रीमियम पर कारोबार करते दिखा. इस तरह स्टॉक एक्सचेंजों पर कंपनी के शेयर की लिस्टिंग 19.58 फीसदी के प्रीमियम के साथ 458 रुपये पर हो सकता है.

जीएसएम फोइल्स आईपीओ 

जीएसएम फोइल्स का 11.01 करोड़ रुपये का एसएमई आईपीओ 24 मई को लॉन्च होगा. यह 28 मई तक खुला रहेगा. इसके बाद स्‍टॉक लिस्टिंग 31 मई को होगी. इस आईपीओ में एक लॉट 4000 स्‍टॉक्‍स का है.

इनमें भी लगा सकते हैं पैसा…

रुल्का इलेक्ट्रिकल्स आईपीओ

रुल्का इलेक्ट्रिकल्स का 26.40 करोड़ रुपये का एसएमई आईपीओ है. यह 16 मई को खुला और 21 मई को बंद हो जाएगा. इसके बाद 24 मई को शेयरों की लिस्टिंग होगी. ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर 235 रुपये के इश्यू प्राइस के तुलना में 240 रुपये के प्रीमियम पर कारोबार करते दिखा. इस तरह स्टॉक एक्सचेंजों पर कंपनी के शेयर की लिस्टिंग 102.13 प्रतिशत के प्रीमियम के साथ 475 रुपये पर हो सकता है.

हरिओम आटा एसएमई आईपीओ

हरिओम आटा का 5.54 करोड़ रुपये का एसएमई आईपीओ है, 16 मई को ओपेन हुआ था और 21 मई को बंद होगा. 24 मई को स्‍टॉक लिस्टिंग होगी. ग्रे मार्केट में कंपनी का  शेयर 48 रुपये के इश्यू प्राइस के तुलना में 101 रुपये के प्रीमियम पर कारोबार करते दिखा. इस तरह स्‍टॉक लिस्टिंग 210.42 प्रतिशत के प्रीमियम पर 149 रुपये पर हो सकता है.

ये भी पढ़ें :- Gold Silver Price Today: सोने की कीमत में बंपर उछाल, चांदी पहुंची लाख के पास, जानिए आज का भाव

 

 

Latest News

डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने सपा मुखिया Akhilesh Yadav पर साधा निशाना, जानिए क्या कहा…

इन दिनों यूपी की सियासत में बयानों का सिलसिला चल रहा है. आपको बता दें कि आरोप-प्रत्यारोप का ये...

More Articles Like This