Paytm के फाउंडर Vijay Shekhar ने PPBL से दिया इस्तीफा, जल्द होगी नए चेयरमैन की नियुक्ति

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Paytm News: पेटीएम पिछले कई हफ्तों से लगातार चर्चा में बना हुआ है. वहीं अब पेटीएम से जुड़ी एक बड़ी खबर आई है. बता दें कि पेटीएम के फाउंडर विजय शेखर शर्मा ने सोमवार (26 फरवरी) को पेटीएम पेमेंट्स बैंक के बोर्ड से इस्तीफा दे दिया है. वे बैंक के पार्ट टाइम नॉन-एग्जीक्यूटिव चेयरमैन थे. उनके इस्तीफे के बाद PPBL का नया बोर्ड बनाया जा रहा है.

ये जानकारी पेटीएम ने रेगुलेटरी फाइलिंग में दी कि पेटीएम पेमेंट्स बैंक अब जल्द ही नए चेयरमैन की नियुक्ति की प्रोसेस शुरू करेगा. यह भी पता चला है कि अब सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के पूर्व चेयरमैन श्रीनिवासन श्रीधर उक्त बोर्ड के मेंबर होंगे. इसके अलावा रिटायर्ड आईएएस देबेंद्रनाथ सारंगी, बैंक ऑफ बड़ौदा के पूर्व एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर अशोक कुमार गर्ग और रिटायर्ड आईएएस रजनी सेखरी सिब्बल भी पेटीएम पेमेंट्स बैंक के बोर्ड में शामिल होंगे.

PPBL चार बैंकों के साथ करेगा पार्टनरशिप

खबरें आ रही हैं कि संकट से उबरने के लिए पेटीएम पेमेंट्स बैंक अब चार बैंकों के साथ पार्टनरशिप करेगा. देश के जिन चार बड़े बैंकों से पार्टनरशिप करने की बात कही जा रही है, उनमें एक्सिस बैंक, HDFC बैंक, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया और यस बैंक शामिल हैं. पेटीएम पेमेंट बैंक अपने UPI सर्विस को जारी रखने के लिए इन बैंकों के साथ पार्टनरशिप कर सकता है.

ये भी पढ़े: Gold Silver Price Today: सोने-चांदी की कीमत में गिरावट, जानिए कितना हुआ सस्ता

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This