3 जुलाई को आने वाले हैं दो नए IPO, प्राइज बैंड तय, जानिए अन्य डिटेल

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

IPO Market: आईपीओ में पैसा लगाने वालों के लिए अच्‍छी खबर है. 3 जुलाई को दो नए आईपीओ लॉन्‍च होने वाले हैं. इस्पात के तार बनाने वाली कंपनी बंसल वायर इंडस्ट्रीज और बेन कैपिटल समर्थित एमक्योर फार्मास्युटिकल्स का आईपीओ आ रहा है. रिटेल इन्‍वेस्‍टर भी इन दोनों आईपीओ के लिए इस दिन से बोली लगा सकेंगे. दोनों ही कंपनियों ने अपने आईपीओ के लिए प्राइस बैंड भी निर्धारित कर दिया है. तो आइए, जाने हैं अगले हफ्ते लॉन्‍च होने वाले आईपीओं के बारे में…

एमक्योर फार्मा आईपीओ

बेन कैपिटल समर्थित एमक्योर फार्मास्युटिकल्स ने शुक्रवार को बताया कि वो आईपीओ के जरिए 1952.03 करोड़ रुपये जुटाना चाहती है. आईपीओ के लिए कीमत का दायरा 960-1008 रुपये प्रति शेयर फिक्‍स किया गया है. कंपनी ने कहा कि आईपीओ 3 जुलाई को खुलेगा और 5 जुलाई तक इसमें बोली लगा सकेंगे. एंकर निवेशकों 2 जुलाई से बोली लगा सकेंगे. आईपीओ में 800 करोड़ रुपये के फ्रेश शेयर जारी किए जाएंगे और इसमें 1.14 करोड़ इक्विटी शेयरों की बिक्री पेशकश (ओएफएस) शामिल है. निर्गम से मिले रकम का इस्तेमाल कर्ज चुकाने और सामान्य कॉरपोरेट मकसदों के लिए किया जाएगा.

बंसल वायर आईपीओ

इस्पात के तार बनाने वाली कंपनी बंसल वायर इंडस्ट्रीज ने कहा कि 745 करोड़ रुपये के आईपीओ के लिए कीमत का दायरा 243-256 रुपये प्रति शेयर निर्धारित किया गया है. इसको 3 जुलाई को लॉन्‍च किया जाएगा और 5 जुलाई को बंद हो जाएगा. एंकर निवेशकों 2 जुलाई से बोली लगा सकेंगे. कंपनी का आईपीओ पूरी तरह फ्रेश निर्गम है और इसमें ओएफएस शामिल नहीं है.

ये भी पढ़ें :- Pakistan Taliban War: पाकिस्तान को तालिबान की सीधी चेतावनी, कभी भी हो सकती बारूदों की बारिश…!

Latest News

Ghazipur News: हथियारमठ पहुंचे RSS प्रमुख डॉ. मोहन भागवत, पीठाधीश्वर भवानीनन्दन यति जी महाराज ने किया स्वागत

Ghazipur News:  आरएसएस प्रमुख डॉ. मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) आज, 1 जुलाई को दोपहर करीब 1:00 बजे एक दिवसीय...

More Articles Like This