BTSC Answer Key: बिहार ANM परीक्षा की उत्तर कुंजी जारी, जानें कब जारी होगा Result

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

BTSC Answer Key: बिहार राज्य स्वास्थ्य समूह ने 2023 में 10709 पदों पर बम्पर भर्ती निकाली थी. जो भी अभियार्थी परीक्षा में शामिज हुए थे उनके लिए गुड न्यूज़ है. बता दें कि बीटीएससी की ओर से BTSC ANM Answer Key 2024 को जारी कर दिया गया हैं. आयोग द्वारा बिहार एएनएम आंसर-की मंगलवार, 16 जनवरी 2024 को जारी किए गए है.

btsc.bih.nic.in पर दर्ज कराएं आपत्तियां

ऐसे में जो उम्मीदवार BTSC द्वारा 5, 11 और 12 जनवरी 2024 को आयोजित बिहार ANM परीक्षा में शामिल हुए थे, वे आयोग की आधिकारिक वेबसाइट, btsc.bih.nic.in पर विजिट कर उत्‍तर कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं. साथ ही, उम्मीदवार इन आंसर-की को लेकर अपनी आपत्तियों को भी वेबसाइट के माध्यम से ही दर्ज करा सकते हैं.

कब तक जारी होगा परिणाम

उम्मीदवारों से प्राप्त हुई आपत्तियों की समीक्षा बीटीएससी सम्बन्धित परीक्षा विशेषज्ञों से कराएगा और इसके आधार फाइनल आंसर-की तैयार की जाएगी. साथ ही, नतीजों की भी घोषणा की जाएगी. आयोग की ओर से अभी परीक्षा परिणाम घोषित किए जाने की तिथि का ऐलान नहीं किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बिहार महिला स्वास्थ्यकर्ता परीक्षा परिणाम परीक्षा तिथि से एक माह के भीतर यानि 12 फरवरी 2024 तक घोषित किए जा सकते हैं.

ये भी पढ़े: AISSEE Admit Card 2024: ऑल इंडिया सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

Latest News

Pakistan News: आम चुनाव में पारदर्शिता की कमी को बिलावल भुट्टो ने किया स्वीकार, कहा- ‘राजनेताओं को इस बात से सहमत होना होगा…’

Pakistan News: फरवरी में हुए आम चुनाव की पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी (Bilawal Bhutto Zardari)...

More Articles Like This