DDA पटवारी भर्ती परीक्षा परिणाम जारी, इतने उम्मीदवारों का हुआ सलेक्‍शन

Must Read

DDA Patwari Result: डीए पटवारी भर्ती परीक्षा के नतीजे (DDA Patwari Result 2023) जारी किए जा चुके है. दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) के द्वारा  पटवारी के पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन किया था. जिसका परिणाम डीडीए की आधिकारिक वेबसाइट dda.gov.in पर जारी कर दी गई है.

इस संबंध में जारी अधिसूचना के मुताबिक, पटवारी पद के लिए लिखित परीक्षा में कुल 960 उम्मीदवारों को प्रोविजनली रुप से शॉर्टलिस्ट किया गया है. वे सभी उम्‍मीद्वार जो पटवारी पदों के लिए लिखित परीक्षा में उपस्थित हुए हैं, वो DDA की आधिकारिक भर्ती पोर्टल पर जाकर परिणाम पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं.

सेकेंड राउंड में होना होगा शामिल

डीडीए की ओर से जारी सूचना के अनुसार, पटवारी पदों के लिए  प्रोविजनली रुप से चयनित इन अभ्यर्थियों को अब दूसरे चरण की परीक्षा में शामिल होना होगा. दिल्ली विकास प्राधिकरण यानी डीडीए ने इन पदों के लिए परीक्षा का आयोजन 19, 20 और 26 अगस्त 2023 को किया था.

DDA पटवारी भर्ती परीक्षा परिणाम ऐसे करें डाउनलोड

डीडीए पटवारी भर्ती परीक्षा परिणाम चेक करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) की आधिकारिक वेबसाइट dda.gov.in पर जाना होगा. इसके बाद, होमपेज पर जॉब/शीर्षक’ सेक्शन पर जाएं. अब होम पेज पर “सीधी भर्ती 2023 पटवारी पद के लिए दूसरे चरण की परीक्षा के लिए अंतिम रूप से चयनित उम्मीदवारों की सूची” के लिंक पर क्लिक करें. अब आपको इसके नतीजे की पीडीएफ एक नई विंडो में मिल जाएगी. इसके बाद, भविष्य के संदर्भ के लिए इसे डाउनलोड करें और सुरक्षित सेव करके रख लें.

ये भी पढ़े:-IDBI बैंक में एक भर्ती का आज लास्‍ट डेट, दूसरी के लिए नोटिफिकेशन जारी,पढ़ें पूरी डिटेल

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This