NEET MDS Admit Card 2024: नीट एमडीएस परीक्षा 18 को, जानें कब जारी होंगे एडमिट कार्ड

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

NEET MDS Admit Card 2024: नीट एमडीएस 2024 परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों के लिए जरूरी सूचना है. नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन इन मेडिकल साइंसेज की ओर से कल यानी 15 मार्च, 2024 को नीट एमडीएस 2024 परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा. निर्धारित शेड्यूल के मुताबिक, हॉल टिकट आधिकारिक वेबसाइट nbe.edu.in पर रिलीज किए जाएंगे. परीक्षा में शामिल होने वाले उम्‍मीदवार कल आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसे डाउनलोड कर सकेंगे.

NEET MDS Admit Card 2024: 18 मार्च को होगी परीक्षा 

नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट फॉर मास्टर ऑफ डेंटल सर्जरी  परीक्षा का आयोजन 18 मार्च, 2024 को होना है. हाल ही में परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन विंडो दोबारा से ओपन की गई थी. इसके तहत, कैंडिडेट्स को एग्जाम के लिए आवेदन करने का मौका दिया गया था. इस दौरान, अभ्यर्थियों को करेक्शन का मौका नहीं मिला था. इसलिए अभ्यर्थियों को निर्धारित तिथि में एक बार में ही परीक्षा फॉर्म पूरी तरह से ठीक भरने के निर्देश दिए गए हैं, जिससे कैंडिडेट्स का एप्लीकेशन फॉर्म रिजेक्ट न हो. वहीं, अब कल परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र रिलीज किए जाएंगे.

NEET MDS Admit Card 2024: ऐसे डाउनलोड कर सकेंगे एडमिट कार्ड

कैंडिडेट्स को प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट natboard.edu.in पर विजिट करना होगा. इसके बाद NEET MDS 2023 एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करना होगा. यहां अपना लॉगिन विवरण दर्ज करके सबमिट करें. एडमिट कार्ड जांचें और डाउनलोड करें. भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें.

ये भी पढ़े: वास्तु के अनुसार सजाएं अपना होम गार्डन, हरियाली के साथ धन-संपत्ति में होगी वृद्धि

Latest News

UP News: अन्नदाताओं के परिवहन का खर्च बचने के साथ ही बिचौलियों के चंगुल से भी किसान रहे मुक्त

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने के साथ ही, किसानों...

More Articles Like This