CDAC Recruitment 2024: सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल्स सहित कई पदों पर निकली भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि आज, फटाफट करें अप्लाई

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

CDAC Recruitment 2024: सेंटर फॉर डेवेलपमेंट ऑफ एडवांस्ड कंप्यूटिंग में सरकारी नौकरी की चाह रखने वाले उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अलर्ट. केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय के अधीन प्रगत संगणन विकास केंद्र द्वारा देश भर में स्थित अपने केंद्रों पर विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन एक फरवरी से आमंत्रित किए जा रहे हैं. प्रोजेक्ट इंजीनियर सहित कुल 325 पदों पर होने वाली इस भर्ती के लिए आज यानी 20 फरवरी को आवेदन प्रक्रिया समाप्त होने जा रही है.

CDAC Recruitment 2024: कहां और कैसे करें अप्लाई?

जिन उम्मीदवारों ने सीडैक द्वारा विज्ञापित पदों (प्रोजेक्ट इंजीनियर, सीनियर प्रोजेक्ट इंजीनियर, प्रोजेक्ट एसोशिएट, जूनयर फील्ड एप्लीकेशन इंजीनियर और अन्य) के लिए अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे फटाफट अपना आवेदन फॉर्म सबमिट कर लें. आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले CDAC की आधिकारिक वेबसाइट, cdac.in पर विजिट करना होगा और फिर करियर सेक्शन में जाना होगा. इस पेज पर विज्ञापन सं.CORP/JIT/01/2024 के अंतर्गत दिए गए लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित भर्ती अधिसूचना ऑनलाइन देख सकते हैं और अधिसूचना के साथ ही दिए गए लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

CDAC Recruitment 2024: कौन कर सकता है अप्लाई?

सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल्स के साथ-साथ अन्य पदों के लिए निकाली गई भर्ती के लिए आवेदन हेतु उम्मीदवारों को सम्बन्धित विषय में बीई/बीटेक या पीजी या पीएचडी किया होना चाहिए. प्रोजेक्ट स्टाफ पदों के लिए स्नातक डिग्री प्राप्त उम्मीदवार भी अप्लाई कर सकते हैं. उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 30/35/40/50 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

ये भी पढ़े: Haryana Board Exams 2024: हरियाणा बोर्ड परीक्षा के प्रवेश पत्र आज होंगे जारी, जानें कब से शुरू होंगी परीक्षाएं

Latest News

लखनऊ हवाई अड्डे ने सफाई के लिए तैनात किए रोबोट

UP News: चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रिय हवाई अड्डे ने सफाई के लिए इंटेलिजेंट क्लीनिंग रोबोट के बेड़े की तैनाती...

More Articles Like This