HSSC Constable Recruitment 2024: हरियाणा माउंटेड आर्म्ड पुलिस में कॉन्स्टेबल के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, फटाफट करें अप्लाई

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

HSSC Constable Recruitment 2024: पुलिस विभाग में सरकारी नौकरी करने का सपना देख रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है. हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (एचएसएससी) की ओर से माउंटेड आर्म्ड पुलिस में कॉन्स्टेबल के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. इच्‍छुक एवं योग्‍य उम्‍मीदवार एचएसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in पर विजिट कर इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की अंतिम तिथि 1 मई 2024 तक हैं.

HSSC Constable Recruitment 2024: पात्रता एवं मापदंड

इस भर्ती में भाग लेने के लिए अभ्यर्थी ने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड/संस्थान से 10+2 उत्तीर्ण किया हो. अभ्यर्थी ने मैट्रिक हिंदी या संस्कृत विषय के साथ उत्तीर्ण किया हो.

HSSC Constable Recruitment 2024:  आयु सीमा

इस भर्ती में शामिल होने वाले उम्‍मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष से कम एवं अधिकतम आयु 25 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. आरक्षित वर्ग से आने वाले उम्‍मीदवारों को ऊपरी आयु सीमा में छूट प्रदान की जाएगी. आयु की गणना 1 अप्रैल 2024 के अनुसार की जाएगी.

HSSC Constable Recruitment 2024: कैसे करें आवेदन

आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें और यहां Advt. No 2 /2024- Online Application For Recruitment Of Mounted Armed Police Of Police Department लिंक पर क्लिक करें. इसके बाद पहले रजिस्ट्रेशन फॉर्म पर क्लिक करके पंजीकरण करें और उसके बाद अन्य जानकारी भरकर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर लें. आवेदन में किसी प्रकार की समस्या होने पर वर्किंग डे में 18005728997 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं.

यह भी पढ़े: Paper Leak Case: STF के हत्थे चढ़ा सिपाही भर्ती पेपर लीक मामले का मुख्य आरोपी

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This