OICL AO Recruitment 2024: ओरिएंटल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड में 100 प्रशासनिक अधिकारियों की भर्ती के लिए आवेदन शुरू, जानें कौन कर सकता है आवेदन?

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

OICL AO Recruitment 2024: दि ओरिएंटल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (OICL) ने स्केल 1 के पदों के अंतर्गत 100 प्रशासनिक अधिकारियों की भर्ती के लिए हाल ही में 14 मार्च को अधिसूचना जारी की थी. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया आज यानी, 21 मार्च से शुरू हो गई है. इच्छुक एवं योग्‍य उम्मीदवार निर्धारित अंतिम तिज्ञि 12 अप्रैल, 2024 से तक आवेदन कर सकते हैं.

OICL AO Recruitment 2024: कहां और कैसे करें अप्‍लाई?

OICL द्वारा विज्ञापित प्रशासनिक अधिकारियों की भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट, orientalinsurance.org.in पर एक्टिव लिंक से अपना आवेदन फॉर्म सबमिट कर सकते हैं. आवेदन प्रक्रिया के मुताबिक, उम्मीदवारों को अपना रजिस्ट्रेशन पोर्टल पर करना होगा और इसके बाद आवंटित पंजीकरण संख्या और पासवर्ड के माध्यम से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे.

OICL AO Recruitment 2024: कौन कर सकता है आवेदन?

ओरिएंटल इंश्योरेंस कंपनी में प्रशासनिक अधिकारी के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन हेतु उम्मीदवारों को रिक्तियों से सम्बन्धित विषय में स्नातक/पीजी या प्रोफेशनल योग्यता प्राप्त किया होना चाहिए. साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 31 दिसंबर 2023 को 21 वर्ष से कम तथा 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. अधिक जानकारी व अन्य विवरणों के लिए भर्ती अधिसूचना देखें.

ये भी पढ़े: Arvind Kejriwal Kundli: कुंडली में शनि-राहु बिगाड़ रहे ग्रह-नक्षत्र का खेल, अरविंद केजरीवाल को जाना पड़ सकता है जेल!

Latest News

UP News: अन्नदाताओं के परिवहन का खर्च बचने के साथ ही बिचौलियों के चंगुल से भी किसान रहे मुक्त

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने के साथ ही, किसानों...

More Articles Like This