Jobs 2024: Rajasthan High Court ने जूनियर पर्सनल असिस्टेंट के पदों पर निकाली भर्ती, जानें कब से कर सकेंगे आवेदन

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Rajasthan High Court Recruitment 2024: राजस्थान उच्च न्यायालय (एचसीआरएजे), जोधपुर ने जूनियर पर्सनल असिस्टेंट हिंदी के पदों पर भर्ती निकाली है. इस भर्ती के तहत कुल 30 पदों पर नियुक्तियां की जानी है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार 9 फरवरी, 2024 से आधिकारिक वेबसाइट hcraj.nic.in पर विजिट कर इन पदों के लिए आवेदन कर सकेंगे.

एजुकेशन क्वालिफकेशन और आयु सीमा
जारी सूचना के मुताबिक, इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को मान्यता प्राप्त किसी भी विवि. से स्नातक होना चाहिए या सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त किसी भी विश्वविद्यालय से समकक्ष परीक्षा उत्तीर्ण होनी चाहिए. इसके अलावा, उम्मीदवारों को कंप्यूटर की बेसिक नॉलेज होनी चाहिए. इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए. हालांकि, आरक्षित वर्ग के उम्मी दवारों को नियमानुसार छूट दी जाएगी.

जूनियर पर्सनल असिस्टेंट हिंदी भर्ती के लिए देनी होगी ये फीस
इन पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य वर्ग, OBC, EBC या अन्य राज्य श्रेणियों के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 750 रुपये देने होंगे. वहीं, राज्य के OBC, EBC और ईडब्ल्यूएस श्रेणियों के उम्मीदवारों को 600 रुपये आवेदन शुल्क देने होंगे. इसके अलावा, राज्य के SC/ST वर्ग के उम्मीदवारों को 450 रुपये आवेदन शुल्क देने होंगे.

ये भी पढ़े: UP Police: यूपी पुलिस सहायक ऑपरेटर भर्ती 2022 के लिए एग्जाम सिटी स्लिप जारी, ऐसे करें चेक

Latest News

अमेरिकी मध्यस्थता में खत्म हो सकती है जंग! इजराइली बंधकों को रिहा करेगा हमास

Gaza War: आतंकी संगठन हमास और इजरायल की जंग अभी थमा नहीं है, लेकिन इसके खत्म होने की आहट...

More Articles Like This