NICL AO Recruitment 2024: नेशनल इन्श्योरेन्स ने ऐडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर के पदों पर निकाली भर्ती, जानें कब से कर सकेंगे आवेदन

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

NICL AO Recruitment 2024: नेशनल इन्श्योरेन्स कंपनी लिमिटेड ने स्केल 1 के पदों के अंतर्गत ऐडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर (जनरलिस्ट्स एण्ड स्पेशलिस्ट्स) की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. नेशनल इन्श्योरेन्स कंपनी लिमिटेड द्वारा अधिसूचना आज यानी शुक्रवार, 29 दिसंबर 2023 को जारी किया गया है. अधिसूचना के मुताबिक, जनरलिस्ट्स के साथ-साथ स्पेशलिस्ट्स (डॉक्टर्स, लीगल, फाइनेंस, एक्चुरिअल, इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी, ऑटोमोबाइल इंजीनियर्स और हिंदी ऑफिसर्स के कुल 274 पदों को भरा जाना है.

कब से कर सकेंगे आवेदन

इन पदों के भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया मंगलवार, 2 जनवरी 2024 से शुरू होनी है और निर्धारित योग्यता रखने वाले उम्मीदवार 22 जनवरी 2024 तक अपना आवेदन फॉर्म सबमिट कर सकेंगे. आवेदन शुल्क 1000 रुपये निर्धारित किया गया है, जिसे जनरल के साथ-साथ OBC और EWS कटेगरी के उम्मीदवारों को भरना होगा. हालांकि, एससी/एसटी और दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 250 रुपये ही है.

कौन कर सकता है आवेदन?

नेशनल इन्श्योरेन्स कंपनी लिमिटेड की ओर से निकाली गई इस भर्ती के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं, जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त उच्च शिक्षा संस्थान से न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ स्नातक या परास्नातक डिग्री ली हो. ऐडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर (जनरलिस्ट्स) पदों के लिए उम्मीदवारों को रिक्तियों से सम्बन्धित फील्ड में प्रोफेशनल डिग्री कम से कम 60 फीसदी अंकों के साथ उत्तीर्ण किया होना चाहिए. अधिक जानकारी के लिए नेशनल इन्श्योरेन्स कंपनी लिमिटेड की आधिकारीक वेबसाइट पर विजिट करें.

ये भी पढ़े: Weather: बढ़ी सर्दी की बेदर्दी, कोहरा ढा रहा सितम, हर कोई बेहाल, धीमी हुई रफ्तार

Latest News

iPhone 16 के लिए दिखी दिल्लीवालों की दीवानगी, एप्पल स्टोर के बाहर घंटों इंतजार करते दिखे लोग

Apple iPhone 16: हाल ही में Apple ने iPhone 16 सीरीज को मार्केट में उतारा है. आज से भारत...

More Articles Like This