Pawan Hans Recruitment 2024: पवन हंस लिमिटेड ने एसोसिएट हेलीकॉप्टर पायलट के पदों पर निकाली वैकेंसी, 30 अप्रैल तक करें आवेदन

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pawan Hans Recruitment 2024: पवन हंस लिमिटेड ने एसोसिएट हेलीकॉप्टर पायलट के पदों पर वैकेंसी निकाली है. इस भर्ती के तहत कुल 50 पदों पर नियुक्तियां की जानी हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट https://www.pawanhans.co.in पर विजिट कर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. आवेदन की अंतिम तिथि 30 अप्रैल, 2024 है.

कैंडिडेट्स इस बात का ध्यान रखें कि इन पदों के लिए आवेदन करते समय आवेदक को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वह अधिसूचना में पद से संबंधित दी गई पात्रता मानदंडों को पूरा करते हों और इसके अलावा वैकेंसी से जुड़े अन्य नियमों को भी फॉलो कर रहे हों. निर्देशों का पालन करने वाले कैंडिडेट्स के ही एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार किया जाएगा. जारी सूचना के अनुसार, एसोसिएट हेलीकॉप्टर पायलटों की नियुक्ति 5 साल की अवधि के लिए अनुबंध के आधार पर होगी. आवेदक भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आधिकारीक वेबसाइट पर विजिट कर सकते है.

Pawan Hans Recruitment 2024: ऐसे करें आवेदन

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट www.pawanhans.co.in पर विजिट करना होगा. अब होमपेज पर पवन हंस एसोसिएट हेलीकॉप्टर पायलट भर्ती 2024 लिंक पर क्लिक करें. यहां आवश्यक विवरण प्रदान करें. इसके बाद आवेदन पत्र जमा करें. आवश्यक दस्तावेज जमा करें. भविष्य के संदर्भ के लिए उसका प्रिंटआउट अपने पास रख लें.

ये भी पढ़े: BOI Recruitment 2024: बैंक ऑफ इंडिया में सिक्यूरिटी ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती, यहां देखें जरूरी डिटेल

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This