Top Jobs Of Week: नौकरी पाने के लिए ये सप्‍ताह काफी अहम, पढ़े डिटेल   

Must Read

Cabinet Secretariat Recruitment 2023: भारत सरकार के कैबिनेट सचिवालय में नियमित आधार पर डिप्टी फील्ड ऑफिसर के पदों पर भर्ती की प्रक्रिया जारी है, जोकि 6 नवंबर तक जारी रहेगी. इस भर्ती के माध्‍यम से 125 पदों पर भर्ती की जाएगी. उम्मीद्वार इसके ऑफिशियल वेबसाइट cabsec.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. आवेदकों की आयु-सीमा 18-30 वर्ष के बीच होनी चाहिए. कैबिनेट सचिवालय डीएफओ भर्ती के लिए चयनित उम्मीद्वारों को लेवल-07 के अनुसार प्रति माह 90,000 रुपये सैलरी मिलेगी.

RSMSSB पशु परिचारक अधिसूचना

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड में एनिमल अटेंडेंट के पदों पर बंपर भर्ती होने वाली है. इसके लिए बोर्ड ने अधिसूचना भी जारी कर दी है. इसके आधिकारिक वेबसाइट www.rsmssb.rajasthan.gov.in के माध्‍यम से उम्मीद्वार अपना आवेदन कर सकेंगे. एनिमल अटेंडेंट पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 13 अक्टूबर से 11 नवंबर 2023 तक चलेगी. जबकि परीक्षा का प्रवेश पत्र जारी करने और परीक्षा की तिथियों का ऐलान बाद किया जाएगा.

ये भी पढ़े:-AIATSL Recruitment 2023: एआईएटीएसएल में वॉक-इन इंटरव्यू से मिलेगी नौकरी, जानें इसे जुड़ी अहम बातें

TSPGCL सहायक अभियंता भर्ती 2023

तेलंगाना राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड में सहायक अभियंता पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है, जो 29 अक्तूबर 2023 तक चलेगी. उम्मीद्वार TSGENCO की आधिकारिक वेबसाइट tsgenco.co.in पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं. TSGENCO के इस भर्ती के माध्‍यम से 339 पदों पर भर्ती की जाएगी. वहीं, इन पदों के लिए अभ्‍यर्थियों की आयु सीमा 18 वर्ष से 44 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

AIIMS जोधपुर भर्ती 2023

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, जोधपुर ने ग्रुप ए, ग्रुप बी और ग्रुप सी समेत कुल 105 पदों पर भर्ती निकाली है. एम्स जोधपुर की आधिकारिक वेबसाइट aiimsjodhpur.edu.in के माध्यम से उम्मीद्वार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि आवेदकों की न्‍यूनतम आयु 21 वर्ष तथा अधिकतम आयु 35 वर्ष होना चाहिए. इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 11 अक्टूबर 2023 है.

ये भी पढ़े:-गरीब छात्रों के लिए खुशखबरी: 5000 यूजी और 100 पीजी Scholarship दे रहा है Reliance Foundation, यहां करें आवेदन

BECIL भर्ती 2023

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडियन लिमिटेड (BECIL) ने अखिल भारतीय आयुर्वेद संस्थान (AIIA), गोवा में मेडिकल ऑफिसर, स्टाफ नर्स और अन्य पदों पर भर्ती निकाली है. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 05 अक्टूबर से 19 अक्टूबर 2023 तक जारी रहेगी. उम्मीदवार इन रिक्तियों के लिए आधिकारिक वेबसाइट besil.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए आवेदकों की आयु सीमा 25 से 45 वर्ष निर्धारित है.

DVC Recruitment For Executive Trainee Through GATE 2023

दामोदर घाटी निगम (DVC) ने पिछले साल गेट परीक्षा देने वाले उम्मीद्वारों से कार्यकारी प्रशिक्षु  के 91 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. उम्मीद्वार डीवीसी की आधिकारिक बेवसाइट- dvc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारिख 30 अक्टूबर, 2023 है. ट्रेनी के पदों पर भर्ती GATE 2023 स्कोर के जरिए की जाएगी.

NCL अपरेंटिस भर्ती 2023

नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड की ओर से मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में ट्रेड (आईटी) अपरेंटिस प्रशिक्षुओं की भर्ती की जा रही है, जिसमें एमपी कुल 621 ट्रेड अपरेंटिस पद और यूपी के कुल 519 पदों पर भर्ती की जाएगी. उम्मीद्वार इसके आधिकारिक वेबसाइट nclsil.in पर जाकर 15 अक्टूबर 2023 तक आवेदन कर सकते हैं. अपरेंटिस पदों पर भर्ती के लिए आवेदकों की आयु सीमा 18 से 26 वर्ष के बीच होनी चाहिए.  

ये भी पढ़े:- Easy Govt Exams: ये हैं भारत के सबसे आसान सरकारी एग्जाम्स, 10वीं, 12वीं पास युवा भी पा सकते हैं नौकरी

Latest News

Optical Illusion: इस तस्वीर ने कर दी लोगों के दिमाग की दही, हिम्मत है तो 10 सेकंड में ढूंढकर दिखाइए छाता

Optical Illusion: ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical illusion) को प्रतिदिन सॉल्व करने से माइंड तेज होता है. मस्तिष्क क्रिएटिव और तेज...

More Articles Like This