UIIC Assistant Recruitment 2024: इस सरकारी इंश्योरेंस कंपनी में कई पदों पर निकली भर्ती, आवेदन से पहले जानें योग्यता

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

UIIC Assistant Recruitment 2024: इंश्योरेंस सेक्टर में सरकारी नौकरी की चाह रखने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्‍छी खबर है. बता दें कि यूनाइटेड इंडिया इंश्यूरेंस कंपनी लिमिटेड (UIICL) ने विभिन्न राज्यों में सहायक के कुल 300 पदों पर भर्ती निकाली है. इच्‍छुक एवं योग्‍य उम्‍मीदवार इन पदों के लिए आज यानी सोमवार, 18 दिसंबर से आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की अंतिम तिथि 8 जनवरी 2024 हैं.

ऐसे करें आवेदन

यूनाइटेड इंडिया असिस्टेंट की ओर से निकाली गई भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया हेतु ऑनलाइन फॉर्म कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, uiic.co.in पर उपलब्ध कराया गया है. कैंडिडेट्स को आवेदन करने के लिए इस वेबसाइट पर विजिट करना होगा. इसके बाद करियर सेक्शन में जाना होगा, जहां पर एक्टिव लिंक से उम्मीदवार सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए कैंडिडेट्स को 1000 रुपये आवेदन शुल्क देने होंगे, जिसका भुगतान आवेदन तिथियों के अंदर ही करना होगा. SC/ST, दिव्यांग और कंपनी के नियमित कर्मचारियों के लिए आवेदन शुल्क 250 रुपये ही है.

आवेदन से पहले जानें योग्यता

यूनाइटेड इंडिया की ओर से जारी सहायक भर्ती अधिसूचना के अनुसार, आवेदन के लिए कैंडिडेट्स को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से किसी भी विषय स्नातक होना चाहिए और आयु 30 सितंबर 2023 को 30 वर्ष से अधिक न हो. आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में केंद्र सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी गई है.

ये भी पढ़े:  Petrol Diesel Prices: एमपी में सस्ता, तो झारखण्ड में महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, जानें आपके शहर में क्या है नई कीमत?

Latest News

UP News: अन्नदाताओं के परिवहन का खर्च बचने के साथ ही बिचौलियों के चंगुल से भी किसान रहे मुक्त

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने के साथ ही, किसानों...

More Articles Like This