Accident in MP: ट्रक से टकराई ऑटो, सात दर्शनार्थियों की मौत, कई गंभीर

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Accident in MP: मध्यप्रदेश से भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है. मंगलवार को यहां छतरपुर एक ऑटो दुर्घटना का शिकार हो गया. इस हादसे में जहां सात दर्शनार्थियों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजवाया, जहां वह जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं. मृतकों की संख्या बढ़ सकती है.

ऑटो बुक कर बागेश्वरधाम के लिए निकले थे लोग
जानकारी के अनुसार, यह दुर्घटना छतरपुर से गुजर रहे नेशनल हाईवे-39 पर ये हुई. बताया जा रहा है कि कुछ लोग बागेश्वर धाम के दर्शन करने छतरपुर पहुंचे थे. छतरपुर रेलवे स्टेशन पर ये लोग उतरे और एक ऑटो बुक कर बागेश्वरधाम यानी गढ़ा गांव की ओर निकले थे. इसी दौरान सुबह करीब 5 बजे अचानक तेज रफ्तार ऑटो आगे चल रहे ट्रक से पीछे टकरा गया.

Big Accident in MP: Pictures after the death of seven people tell the horror of the accident

पांच लोगों की घटनास्थल पर हुई मौत
टक्कर से आटो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य लोग घायल हो गए. घटना की जानकारी होते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. लोगों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस और एम्बुलेंस को दी. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई. लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल भेजवाया.
अस्पताल पहुंचे पांच घायलों में से दो की उपचार के दौरान मौत हो गई. चार लोगों का अभी भी अस्पताल में उपचार चल रहा है. वह जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं.

थाना प्रभारी वाल्मिक चौबे ने बताया
इस संबंध में सिविल लाइन थाना प्रभारी वाल्मिक चौबे ने बताया कि ऑटो छतरपुर रेलवे स्टेशन से 12 श्रद्धालुओं को लेकर बागेश्वर धाम जा रहा था. ऐसा माना जा रहा है कि शायद चालक को झपकी आ गई और ऑटो ट्रक से टकरा गया. मृतकों में डेढ़ साल की बच्ची भी शामिल है. जानकारी के मुताबिक, हादसे में ऑटो चालक प्रेम नारायण कुशवाहा सहित जनार्दन, मनु श्रीवास्तव, नन्हे, गोविंद, लालू, अंशिका (उम्र डेढ़ साल) की मौत हुई है. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना की जांच की जा रही है.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This