Bareilly: असलहा के सौदागर फंदे में, कई पिस्टल और कारतूस बरामद

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bareilly News: बरेली पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. पुलिस ने अंतरराज्यीय पिस्टल तस्कर सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने इसके कब्जे से चार अवैध पिस्टल और कारतूस बरामद किया है. वहीं, पुलिस ने पिस्टल से फायरिंग करने के एक आरोपी को भी पकड़ा है. उससे भी पिस्टल बरामद की है. पुलिस ने चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां उन्हें जेल भेज दिया गया.

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने गिरफ्तार किया
बताया गया है कि पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अंतरराज्यीय पिस्टल तस्कर सुरजीत सिंह, उसके साथी हरबीर सिंह और सुखपाल को गिरफ्तार किया. ये तीनों पिस्टल सप्लाई करने जा रहे थे. सुरजीत कासगंज के पटियाली क्षेत्र के बरईपुर गांव का निवासी है. जबकि हरबीर और सुखपाल उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर के निवासी हैं.

लंबे समय से पिस्टल तस्करी में लिप्त था सुरजीत
पुलिस की पूछताछ में सुरजीत ने बताया कि वह 2021 से पिस्टल तस्करी का काम में लिप्त है. ऊधमसिंह नगर की थाना पुलभट्टा पुलिस ने उसे तस्करी के मामले में जेल भी भेज चुकी है. वह हल्द्वानी जेल में पांच महीने रहा था. उसी दौरान उसकी मुलाकात जेल में बंद ग्वालियर निवासी अभिमन्यु से हुई.

अब तक बेच चुका है 40 से 50 पिस्टल
जेल से बाहर आने के बाद दोनों ने पिस्टल तस्करी का धंधा शुरू कर दिया. अभिमन्यु उसे 15 हजार रुपये में पिस्टल लाकर देता था. वे उस पिस्टल को 25 हजार रुपये बेचता था. सुरजीत ने बताया कि वह अब तक 40 से 50 पिस्टलों की बिक्री बरेली, मुरादाबाद सहित पंजाब, हरियाणा और उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर में कर चुका है. पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां उन्हें जेल भेज दिया गया.

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This