Bhadohi News: कालरूपी ट्रक ने ऑटो को रौंदा, पुलिसकर्मी सहित दो की मौत

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bhadohi News: यूपी के भदोही से भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है. यहां औराई कोतवाली क्षेत्र के ऊगापुर में पेट्रोल पंप के पास एक बेकाबू ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दिया. इस हादसे में ऑटो चालक सहित यातायात पुलिसकर्मी की मौत हो गई, जबकि ट्रक पर सवार दो मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. इलाज के लिए उन्हें ट्रामा सेंटर ले जाया गया.

ट्रैफिक पुलिस में तैनात थे मनीष यादव
जानकारी के अनुसार, मूलरूप से प्रतापगढ़ जिले के कुंडा निवासी मनीष यादव (40 वर्ष) जिले में ट्रैफिक पुलिस में कार्यरत थे. औराई में वे परिवार के साथ किराए के मकान में रहते थे. यहीं से हर दिन उनकी जहां ड्यूटी लगती थी, वहां जाते थे. शनिवार को उनकी ड्यूटी भदोही में लगी हुई थी.

ऑटो चालक धीरज के साथ ड्यूटी पर जा रहे थे मनीष
मनीष भदोही के जलालपुर निवासी ऑटो चालक धीरज प्रसाद (24 वर्ष) के साथ बैठकर ड्यूटी करने जा रहे थे. ऑटो में यही दोनों लोग सवार थे. इसी दौरान सोनभद्र से भदोही में पहुंची एक ट्रक निर्माण संबंधी सामान गिराकर वापस लौट रही थी. ट्रक में औराई निवासी दो मजदूर त्रिभुवन (65 वर्ष) और कड़े शंकर (60 वर्ष) बैठे हुए थे.

डिवाइडर तोड़ते हुए ऑटो से टकराया ट्रक
तेज रफ्तार ट्रक ऊंगापुर स्थित एक निजी पेट्रोल पंप के पास पहुंचा था, कि अचानक पश्चिमी लेन से डिवाइडर तोड़ते हुए पूर्वी लेन पर चला गया और ऑटो को रौंदते हुए पास स्थित एक दुकान में जा घुसा. इस दुर्घटना में ऑटो यातायात कर्मी मनीष और ऑटो चालक धीरज की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं ट्रक सवार मजदूर त्रिभुवन और कड़े शंकर गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना से मृतकों के घर मचा कोहराम
घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल अस्पताल भेजवाया. दोनों का ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की जांच में जुट गई. उधर, मौत की खबर मिलते ही मनीष और धीरज के घर कोहराम मच गया.

Latest News

Weather Update: मौसम विभाग की चेतावनी, इन राज्यों में 5 दिनों तक भारी बारिश का अलर्ट

Weather Update: भारत के ज्यादातर राज्यों में मौसम का मिजाज बदला हुआ है. दिल्ली-एनसीआर समेत देशभर में रुक-रुककर रिमझिम...

More Articles Like This