Bhiwani: चाचा बना जल्लाद, की भतीजे की हत्या, शव को खेत में दफनाया

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

भिवानीः हरियाणा से सनसनीखेज वारदात की खबर आ रही है. यहां रिश्ते में चाचा लगने वाला एक युवक जल्लाद बन गया. उसने भिवानी के कस्बा बवानी खेड़ा क्षेत्र के गांव जमालपुर में एक माता-पिता के इललौते बेटे की हत्या कर उसके शव को खेत में मिट्टी में दफन कर दिया. इतना ही नहीं, पुलिस के साथ लापता बच्चे को ढूंढता भी रहा. हालांकि, कातिल चाचा द्वारा अपना जुर्म कबूल करने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. बच्चे के शव को खेत से बरामद किया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, गांव जमालपुर निवासी 13 वर्षीय ऋषभ बुधवार शाम 4 बजे से लापता हो गया था. पिता अनिल यादव ने अपने इकलौते बेटे के अचानक गायब होने पर इसकी सूचना पुलिस को दी. पिता ने बताया कि उसका बेटा ऋषभ नौंवी कक्षा में पढ़ता है. उसकी एक छोटी बहन है. परिजन और पुलिस रात भर बच्चे की खोजबीन में लगे रहे. फिर सीसीटीवी फुटेज भी जांची. इस दौरान फुटेज में ऋषभ के घर के सामने रहने वाला 24 वर्षीय मोनू उर्फ हरिओम अपनी बाइक पर बच्चे को बैठाकर ले जाते हुए दिखाई दिया.

पुलिस के साथ बच्चे की तलाश में लगा रहा हत्यारा
आरोपी रातभर पुलिस के साथ बच्चे की तलाश में लगा रहा. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पता चला कि बच्चा घर से बाजार आया और फिर मोमोज खाया, तब आरोपी साथ की रेहड़ी पर गोलगप्पे खा रहा था. बच्चा जाने लगा तो उसे बाइक पर पीछे बैठाकर अपने साथ ले गया. शक के आधार पर पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो, पहले तो वह रात भर पुलिस को इधर-उधर घुमाता रहा, लेकिन पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने बच्चे की हत्या की वारदात कबूल कर लिया.

रस्सी से गला घोंटकर की बच्चे की हत्या
युवक ने बताया कि प्लास्टिक की रस्सी से गला घोंटकर बच्चे को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद उसके शव को फंदे सहित अपने ही सरसों के खेत में दफन कर दिया.

तहसीलदार की मौजूदगी निकाला गया बच्चे का शव
गुरुवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार की मौजूदगी में पुलिस ने खेत में दफनाए गए बच्चे के शव को बाहर निकाला और उसे पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया.वहीं, आरोपी के खिलाफ अपहरण और हत्या का केस दर्ज किया है. हत्या का कारण पारिवारिक रंजिश बताया जा रहा है. लोगों में इस घटना चर्चा हो रही है.

Latest News

UP News: अन्नदाताओं के परिवहन का खर्च बचने के साथ ही बिचौलियों के चंगुल से भी किसान रहे मुक्त

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने के साथ ही, किसानों...

More Articles Like This