Bihar Crime: प्रेमी ने प्रेमिका को मारी गोली, हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

लखीसरायः बिहार में सनकी आशिक ने मंगलवार को दिनदहाड़े 11वीं क्लास में पढ़ने वाली किशोरी के सिर में गोली मार दी. इस वारदात को उस समय अंजाम दिया गया, जब रोज की तरह आज भी किशोरी स्कूल जा रही थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. तत्काल छात्रा को अस्पताल भेजा. घटना के बाद खुद प्रेमी ने भी आत्महत्या की कोशिश की.

तमंचा से प्रेमिका के सिर में मारी गोली
यह सनसनीखेज घटना वीरूपुर थाना क्षेत्र के पाली पंचायत के कमरपुर की है. 11वीं की छात्रा स्कूल जा रही थी. इसी दौरान घात लगाए सनकी आशिक ने उसके सिर में तमंचा से गोली मार दी. इस वारदात से इलाके में दहशत फैल गई. लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

घायल प्रेमिका का चल रहा इलाज, हालत नाजुक
कुछ ही देर में वीरूपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई. तत्काल स्थानीय लोगों की मदद से घायल छात्रा को इलाज के लिए बड़हिया रेफरल अस्पताल लाया गया. यहां गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार बाद घायल को पटना रेफर कर दिया.

एक वर्ष से चल रहा था प्रेम प्रसंग
घायल छात्रा की पहचान करमपुर निवासी मुकेश महतो की पुत्री नीलम कुमारी के रूप में हुई है. जबकि उसके प्रेमी की पहचान करमपुर निवासी रामइकबाल महतो के पुत्र रहिश कुमार उर्फ बंगाली कुमार के रूप में हुई है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रेमी को घटना में प्रयुक्त देसी तमंचा के साथ गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि दोनों के बीच बीते करीब एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़का यूपी के किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता था.

प्रेमी साथ चलने का प्रेमिका पर बना रहा था दबाव
सोमवार को ही वह अपने गांव कमरपुर लौटा था और अपनी प्रेमिका नीलम को लेकर उत्तर प्रदेश जाने की तैयारी में था. प्रेमी लगातार प्रेमिका पर साथ चलने का दबाव बना रहा था. वहीं दोनों के बीच चल रहे प्रेम-प्रसंग का विरोध लड़की के परिवार वाले कर रहे थे, जिससे नाराज प्रेमी ने सात हजार में देशी तमंचा और कारतूस खरीदा, फिर प्रेमिका की हत्या करने की योजना बनाया और मंगलवार को सरेआम वारदात को अंजाम दे दिया.

एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया
घटना की जानकारी देते हुए एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आ रहा है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही घटना में प्रयुक्त हथियार भी जब्त कर लिया गया है. छात्रा की स्थिति गंभीर बनी हुई है. उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि आरोपी ने प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद भी आत्महत्या का प्रयास किया था, लेकिन स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने उसे दबोच लिया.

Latest News

Gold Silver Price Today: सोने-चांदी की कीमत में भारी गिरावट, जानिए कितना हुआ सस्ता?

Gold Silver Price Today, 08 September 2024: अगर आप सोने-चांदी के आभूषण खरीदने की सोच रहे हैं या गोल्ड-सिल्वर में...

More Articles Like This