Bihar Crime: पटना में दो बच्चों की निर्मम हत्या, लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bihar Crime: राजधानी पटना की शांत फिजां उस समय अशांत हो गई, जब बेउर इलाके में सुबह-सुबह सड़क किनारे गड्ढे में दो बच्चों का शव मिलने से शोर उठा. लोगों का गुस्सा उस समय सातवें आसमान पर पहुंच गया, पीटकर हत्या करने के साथ आंख फोड़े जाने की खबर लोगों के बीच फैली. आक्रोशित लोग सड़क पर उतर गए और जाम लगाकर हंगामा शुरु कर दिया. आक्रोशित लोग हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और लोगों को समझाने में जुट गए.

सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में मिला बच्चों का शव
बताया जा रहा है कि बेउर इलाके में आज सुबह सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में दो बच्चों की लाश दिखी. दोनों की निर्मम हत्या की गई है. आंखें फोड़ी गई और सीने पर धारधार हथियार से वार के निशान थे. यह खबर चारों तरफ फैल गई और बच्चों के परिजनों के साथ ही ग्रामीण मौके पर पहुंच गए.

सड़क जाम कर लोगों ने किया हंगामा
घटना से आक्रोशित लोगों ने हंगामा करते हुए पटना बाइपास मार्ग को जाम कर दिया. इस दौरान लोगों ने सड़क पर आगजनी भी की. जाम की वजह से मार्ग पर आवागमन ठप हो गया. इसकी जानकारी मिलते ही गर्दनीबाग और बेउर थाने की पुलिस मौके मौके पर पहुंच गई और लोगों को शांत कराने में जुट गई, लेकिन लोग हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे.

Bihar: Dead bodies of two children found in a house in Patna; People are creating ruckus in protest

रविवार की शाम घर से खेलने निकले थे दोनों बच्चे
मृत विवेक कुमार के पिता विनोद कुमार ने बताया कि वह गाड़ी चलाने का काम किया करते हैं. उन्होंने बताया कि उनका बेटा विवेक चौथी कक्षा में पढ़ता था. रविवार देर शाम वह प्रत्युष कुमार के साथ घर से खेलने निकाले था. उसके बाद अचानक लापता हो गया. काफी प्रयास के बाद जब दोनों का पता नहीं चला. उन्होंने आरोप लगाया कि इसकी सूचना गर्दनीबाग थाने को दी. रात 10 बजे के आसपास जब गर्दनीबाग थाना को सूचना दिया गया तो थाना के एक सिपाही ने बताया कि अभी कोई पदाधिकारी नहीं है. कल सुबह आकर इसकी जानकारी दीजिए. इसके बाद परिवार के सभी लोग रात भर दोनों बच्चों को खोजते रहे.

मृतक के पिता ने लगाया आरोप
विनोद कुमार ने बताया कि सुबह में यह सूचना मिली कि दो बच्चों का शव 70 फीट के नजदीक एक पानी भरे गड्ढे में पड़ा है. विनोद कुमार ने आरोप लगाया कि 70 फीट के नजदीक ग्रीन सिटी केंपस के पास वहां एक कमरे में बंद कर हाथ-पैर बांधकर दोनों बच्चे को जमकर पीटा गया है. बच्चे की आंख फोड़ दी गई है, जीभ और सीने पर चाकू से वार किया गया है. हत्या करने के बाद दोनों के शव को पास के एक पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया गया है. उन्होंने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया.

Bihar: Dead bodies of two children found in a house in Patna; People are creating ruckus in protest

थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु डीएसपी ने बताया
घटना की पुष्टि करते हुए बेउर थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु डीएसपी ने बताया कि गर्दनीबाग थाना क्षेत्र का रहने वाले दो बच्चों की लाश मिली है. इनकी पहचान विवेक कुमार (12 वर्ष) और प्रत्युष कुमार (11 वर्ष) के रूप में हुई है. दोनों गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के सरिस्ताबाद निवासी हैं. दोनों रविवार की शाम से लापता थे. सोमवार की सुबह एक अर्ध निर्मित मकान में दोनों की डेड बॉडी मिली है. लोगों को समझाया-बुझाया शांत कराया गया. शवों को कब्जे में ले लिया गया है. कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा.

Latest News

Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल की कीमतें हुई अपडेट, जानें आपके शहर में क्या है रेट?

Petrol Diesel Prices: सरकारी तेल कम्पनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल डीजल (Petrol-Diesel) के दाम जारी कर देती है. प्रतिदिन की...

More Articles Like This