Bihar Crime: छपरा में चुनाव बाद गोलीबारी, एक की मौत, दो घायल

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Saran Lok Sabha Election: बिहार से सनसनीखेज खबर आ रही है. यहां लोकसभा चुनाव के बाद छपरा के भिखारी चौक पर मंगलवार की सुबह गोलीबारी हुई. इस गोलीबाारी में जहां एक युवक की मौत हो गई, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गई. बताया जा रहा है कि यह घटना सारण के भिखारी चौक स्थित बूथ के पास रोहिणी आचार्य के जाने के बाद उपजे विवाद के कारण हुई. घटना से आक्रोशित लोगों ने हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया. शांति व्यवस्था के मद्देनजर भिखारी ठाकुर चौक पर पर्याप्त संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है.

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के बड़ा तेलपा निवासी नागेंद्र राय के 26 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार के रूप में हुई. वहीं घायलों में शंभू राय के 30 वर्षीय पुत्र गुडु राय और विदेशी राय के 40 वर्षीय पुत्र मनोज राय शामिल हैं. सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को पीएमसीएच पटना रेफर दिया गया है.

पुलिस छावनी में तब्दील हुआ भिखाड़ी ठाकुर चौक
घायल मनोज के कमर में गोली लगी है, जबकि गुड्डू राय के सिर में गोली मारी गई है. घटना की जानकारी होने पर पूर्व मंत्री सह मढ़ौरा से राजद विधायक जितेंद्र राय सदर अस्पताल पहुंचे. उन्होंने हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग की. वहीं घटनास्थल पर सारण के आयुक्त एन सरवणन और पुलिस उप महानिरीक्षक विकास वैभव सहित जिलाधिकारी अमन समीर और पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव मंगला पहुंचे. उन्होंने आक्रोशित लोगों को शीघ्र आरोपितों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया. इसके बाद सैकड़ों की संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया. हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

पूर्व मंत्री ने लगाया आरोप
इस घटना को लेकर पूर्व मंत्री सह राजद विधायक जितेंद्र राय ने कहा कि सोमवार की देर रात भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा राजद प्रत्याशी डॉ रोहिणी आचार्य के सामने गाली गलौज और अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. उसके बावजूद भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा सुबह में भिखारी ठाकुर चौक पर चाय पीने आए युवकों के साथ हवाई फायरिंग करते हुए गोली मारी गई है. इस गोलीबारी दौरान एक युवक की मौत, जबकि दो युवक गंभीर रूप घायल हो गए हैं.

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This