प्रशांत विहार में सीआरपीएफ स्कूल के पास धमाके से दहले लोग, पुलिस को मिली थी धमकी

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bomb Blast Threat In Delhi: दिल्ली के प्रशांत विहार इलाके से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, इस इलाके में स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के स्कूल के पास धमाके की आवाज सुनाई दी, जिसके बाद वहां अफरातफरी मच गई. बम ब्लास्ट के बाद धुएं का बड़ा गुबार भी देखने को मिला. इस घटना के बाद लोगों में डर का माहौल है.

ब्लास्ट से पहले मिली थी पुलिस को सूचना

दिल्ली के प्रशांत विहार इलाके में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के स्कूल के दिवार के पास धमाके की कॉल आने की सूचना है. बम ब्लास्ट से पहले दिल्ली पुलिस और दमकल विभाग को कॉल करके इसकी सूचना दी गई है, जिसके बाद पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौंके पर पहुंची. हालांकि, पुलिस को मौके पर कुछ नहीं मिला. अब पुलिस इस कॉल की जांच में जुट गई है. वहीं, दमकल कर्मी भी वहां मौजूद हैं.

इलाके में तलाशी अभियान जारी

आज सुबह करीब 7:50 बजे दिल्ली फायर सेवा विभाग को सीआरपीएफ स्कूल के बाहर बम ब्लास्ट की खबर मिली, जिसके बाद दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. हालांकि, वहां आग लगने या दीवार को नुकसान पहुंचने की किसी चरह की सूचना नहीं मिली है. फिलहाल वहां तलाशी अभियान जारी है.

एक्सपर्ट टीम घटना की कर रही जांच

इस घटना के बाद रोहिणी के डीसीपी अमित गोयल ने बताया कि धमाके की मूल वजह का पता लगाने के लिए एक्सपर्ट्स को बुलाया गया है. अभी तक से स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ये धमाका किस प्रकार का था और इसका स्रोत क्या है. डीसीपी अमित गोयल ने कहा कि विशेषज्ञ टीम घटना की जांच कर रही है. जल्द ही ब्लास्ट को लेकर स्थिति साफ हो जाएगी.

ये भी पढ़ें- PM Modi का वाराणसी दौरा आज, 6100 करोड़ की परियोजनाओं की देंगे सौगात, यहां जानिए पूरा कार्यक्रम

Latest News

अब न्यायधीशों को नहीं हटा सकेगी बांग्लादेश की संसद, सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

Bangladesh Supreme Court: बांग्‍लादेश की सुप्रीम कोर्ट ने एक बड़ा फैसला लिया है. सुप्रीम कोर्ट ने उच्‍चतम न्‍यायालय के...

More Articles Like This