Budaun Case: दिल्ली भागा था जावेद, बरेली में किया सरेंडर, कहा- वह बेगुनाह है

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Budaun Case: बृहस्पतिवार की सुबह बदायूं कांड के दूसरे आरोपी जावेद ने बरेली में आत्मसमर्पण कर दिया. उसका एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियों में जावेद कहता है कि वह बेगुनाह है. जिस समय दोनों बच्चों की हत्या हुई थी, उस समय वह अपने घर पर था. उसे सूचना मिली थी कि साजिद का कहीं शहर में विवाद हो गया है.

जब वह अपने गांव से बदायूं आया तो भीड़ देखकर घबरा गया और सीधे दिल्ली भाग गया. रास्ते में कई लोगों का फोन आया. लोगों ने उसे बताया कि उसके भाई ने कांड कर दिया है. इससे वह दिल्ली से बरेली सरेंडर होने के लिए चला आया. उसे भीड़ ने पकड़कर बारादरी थाना पुलिस के हवाले कर दिया. बदायूं पुलिस उसे पकड़कर ले गई.

जावेद ने कहा
जावेद ने कहा कि उसके पास कई लोगों की रिकॉर्डिंग है, जिन्होंने उसे बताया कि तेरे भाई ने यह कांड कर दिया है. मालूम हो कि मृतक बच्चों के पिता की ओर से दर्ज कराई रिपोर्ट में जावेद को भी नामजद किया गया है. आरोप है कि घटना के वक्त मुख्य आरोपी साजिद के साथ जावेद भी आया था.

जावेद पर घोषित था इनाम
घटना के बाद से आरोपी जावेद की लगातार पुलिस तलाश कर रही थी. उसकी तलाश में पुलिस की कई टीमें लगीं थीं. बदायूं के एसएसपी ने जावेद की गिरफ्तारी पर 25000 रुपए का इनाम घोषित किया था. आरोपी से पूछताछ के बाद ही हत्याकांड की वजह का खुलासा हो सकेगा.

इस मामले में बदायूं के एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि बदायूं दोहरे हत्याकांड के दूसरे आरोपी जावेद ने पुलिस कार्रवाई के दवाब में बरेली के बारादरी थाने के सेटेलाइट चौकी पर आत्मसमपर्ण किया है. आरोपी ने अपना एक वीडियो भी वायरल किया है. पुलिस उसे बदायूं लाकर घटना के बारे में पूछताछ कर रही है.

हुई थी यह घटना
मालूम हो कि बदायूं में बीते मंगलवार की शाम मंडी समिति पुलिस चौकी से 500 मीटर दूर स्थित बाबा कॉलोनी में ठेकेदार विनोद ठाकुर के दो बेटों आयुष (13 वर्ष) और अहान (6 वर्ष) की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. ठेकेदार के मकान के सामने हेयर सैलून चलाने वाले साजिद ने इस सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया था.

घटना के तीन घंटे के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी साजिद को मुठभेड़ में ढेर कर दिया था. हत्याकांड में नामजद जावेद फरार था. बृहस्पतिवार सुबह उसने बरेली पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. इसके बाद उसे बदायूं पुलिस के हवाले कर दिया गया.

Latest News

PM Modi US Visit: अमेरिका में इन वर्ल्ड लीडर्स से मिले PM मोदी, इजराइल के दुश्मन फिलिस्तीन को दिया आश्वासन!

PM Modi US Visit: प्रधानमंत्री मोदी ने अमेरिकी दौरे के दूसरे दिन न्यूयॉर्क के नासाउ कोलिजीयम एरिना में भारतीय...

More Articles Like This