Excise Policy Case: आप सांसद संजय सिंह ILBS में भर्ती, मां और उनके बेटे अस्पताल पहुंचे

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Excise Policy Case: आप सांसद संजय सिंह लिवर से जुड़ी बीमारी के इलाज के लिए लिवर और पित्त विज्ञान संस्थान (आईएलबीएस) अस्पताल में भर्ती हैं. उनसे मिलने के लिए उनकी मां और बेटे आईएलबीएस अस्पताल पहुंचे हैं. संजय सिंह अस्पताल में लिवर की बायोप्सी की गई है. इस जांच के बाद रिपोर्ट के आधार पर आगे का उपचार होगा. मालूम हो कि मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने आबकारी नीति मामले में संजय सिंह को जमानत पर छोड़ने का आदेश दिया था.

उधर, एएनआई ने तिहाड़ जेल के सूत्रों के हवाले से बताया कि तिहाड़ जेल अधिकारियों को अभी तक आप सांसद संजय सिंह का जमानत आदेश नहीं मिला है. जमानत की शर्तों के साथ कोर्ट में आदेश तैयार किया जाएगा, जिसके बाद आदेश को जेल भेजा जाएगा.

आप सांसद संजय सिंह की पत्नी अनीता सिंह ने बताया, ‘कल हमने संजय सिंह को अस्पताल में नियमित जांच के लिए भर्ती कराया था, जहां हमें पता चला कि उन्हें बेल मिल गई है. आज वे करीब 12 बजे डिस्चार्ज होंगे, उसके बाद वे तिहाड़ जाएंगे. वहां से फिर वे रिलिज होंगे. उसके बाद हम मंदिर दर्शन के लिए जाएंगे और भगवान का शुक्रिया करेंगे. जब तक मेरे तीनों भाई (अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन) बाहर नहीं आते तब तक हमारे घर में कोई जश्न नहीं मनाया जाएगा.’

सुप्रीम कोर्ट से जमानत की खबर सुनने के बाद संजय सिंह के समर्थक ढोल के साथ उनके सरकारी आवास पर पहुंचे. यहां उन्होंने संजय सिंह की पत्नी अनीता सिंह को शुभकामनाएं दीं. पत्नी ने कहा कि यह संघर्ष लंबा है और आगे भी इसी तरह से जारी रहेगा. जब तक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन जेल से बाहर नहीं आ जाते, तब तक संघर्ष जारी रहेगा. संजय सिंह के बाहर आने का हम जश्न नहीं मना रहे हैं. हम जमानत के लिए अदालत को धन्यवाद देते हैं.

Latest News

जनता दर्शन: CM योगी ने सुनी लोगों की समस्याएं, अधिकारियों को दिए निर्देश

गोरखपुरः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार की सुबह गोरखनाथ मंदिर में आयोजित जनता दर्शन में लोगों की समस्याएं सुनी....

More Articles Like This