Faridabad Crime: शराब पीने का किया विरोध, हो गई हत्या की वारदात

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Faridabad Crime: हरियाणा से सनसनीखेज खबर आ रही है. यहां शराब पीने का विरोध करने का खामियाजा एक व्यक्ति को अपनी जान गंवाकर भुगतना पड़ा. यह वारदात फरीदाबाद जवाहर कॉलोनी खंड बी में हुई. दुकान में शराब पीने से मना करने पर आरोपितों ने हमला कर दिया. इस जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं दो घायल हो गए. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, अन्य की तलाश में जुटी है.

जवाहर कॉलोनी खंड बी निवासी नीरज ने दी थाना में दी गई शिकायत में बताया कि घर से कुछ दूरी पर जनसेवा अस्पताल के पास खाने-पीने के सामान की दुकान खोल रखी है. शुक्रवार की देरर रात वह अपनी दुकान पर था.

इसी दौरान उसका दोस्त हरकेश व बड़ा भाई सत्यप्रकाश भी आया हुआ था. करीब साढ़े 11 बजे सारन निवासी गौरव अपने दो साथियों के साथ कार में बैठकर दुकान पर आए. उन्होंने शराब पी रखी थी. इनके साथ करीब डेढ़ महीने पहले भी उसकी कहासुनी हो चुकी थी.

युवकों ने उनकी दुकान से चिप्स व अन्य सामान लिया और वहीं पर शराब पीने लगे. नीरज ने इसका विरोध करते हुए कहा कि यहां शराब मत पीना. इसी बात को लेकर आरोपित गाली देने लगे. उसने गाली देने का विरोध किया. तभी गौरव ने अपने कुछ और साथियों को फोन कर बुला लिया.

आरोपितों के हाथ में डंडे व राड थी. उन्होंने उस पर, भाई सत्यप्रकाश और दोस्त हरकेश पर हमला कर दिया. भाई सत्यप्रकाश के सिर पर गंभीर चोटे लगी. घटना के दौरान मौके पर अन्य लोगों के आने से आरोपित भाग निकले.

लोग तीनों घायलों को बादशाह खान नागरिक अस्पताल में लाए. यहां सत्यप्रकाश को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. नीरज ने बताया कि गौरव, कालू, कमल, चीकू व अन्य ने यह हमला किया था. हमले में उसे और उसके दोस्त को भी गंभीर चोटें लगी हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर गौरव को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपितों की तलाश में जुटी है.

Latest News

जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे शीघ्र मिलती है पाप की सजा: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे...

More Articles Like This