Firozabad: सड़क हादसे में जीजा-साले की मौत, होली पर्व जा रहे थे घर

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Firozabad: फिरोजाबाद से दुखद खबर आ रही है. यहां रविवार की सुबह शिकोहाबाद में होली पर्व पर बाइक से घर जा रहे जीजा-साले की सड़क हादसे में मौत हो गई. जबकि दूसरा साला गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजवाया. शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई.

जानकारी के अनुसार, जिला एटक थाना सकीट क्षेत्र के अंतर्गत नगला पस्सी निवासी ओमवीर (25 वर्ष) की शादी 2017 में पूनम के साथ हुई थी. उसके दो बच्चे दीपांशु (5) एवं जान्हवी (03) हैं. ओमवीर के साले पुष्पेंद्र (20 वर्ष) एवं पुष्पेंद्र का बड़ा भाई ओमकार (22 वर्ष) निवासी नगला आशा थाना औंछा जनपद मैनपुरी दोनों भाई साथ में दिल्ली में लिफ्ट फैक्टरी में साथ काम करते हैं. जबकि जीजा ओमवीर कहीं अन्य कम्पनी में काम करता था.

होली पर बाइक से जीजा और दो साले जा रहे थे घर
जीजा और दोनों साले होली पर्व के लिए आज सुबह बाइक से घर के लिए निकले. अभी वे राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित आरौज की पुलिया के समीप पहुंचे थे कि पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवार जीजा सालों को रौंद दिया. इस हादसे में जीजा ओमवीर और साले पुष्पेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा साला ओमकार गंभीर रूप से घायल हो गया.

गंभीर रूप से घायल तीसरे साले का चल रहा इलाज
दुर्घटना के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ लग गई. लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई. उपचार के लिए तत्काल घायल को मेडिकल कॉलेज फिरोजाबाद भेजा, जहां उसका इलाज चल रहा है. इस संबंध में इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. घटना की जांच की जा रही है. उधर, सूचना मिलते ही मृतकों के घर कोहराम मच गया. होली पर्व की खुशियां मातम में बदल गई.

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This